Salman Khan की जान से मारने की धमकी मिलने बाद बढ़ी सुरक्षा, एक माह तक हैदराबाद में रहेंगे ‘भाईजान’


सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) को पिछले दिनों धमकी भरा पत्र मिला था जिसके बाद से मुंबई पुलिस एक्शन मोड हैं. अभिनेता के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अब वे जहां भी जाते हैं उन्हें सिक्टुरिटी टाइट होती है. अभिनेता के पिता (Salman Khan Father) को कथित तौर पर खूंखार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) द्वारा जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें लिखा है उनके बेटे का वही हाल होगा जो सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala) का हुआ है. टॉलीवुड फिल्म सर्किल के ताजा अपडेट के अनुसार, हैदराबाद में ‘बजरंगी भाईजान’ फेम अभिनेता के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यहां वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वे पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ नजर वाले हैं.

टाइट सिक्युरिटी में शूटिंग करेंगे सलमान

जानकारी के अनुसार ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए हैदराबाद में एक विशाल सेट बनाया गया है. यहां सलमान खान फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और फरहाद सामजी (Farhad Samji) द्वारा लिखित और निर्देशित उपरोक्त एक्शन कॉमेडी की शूटिंग को पूरा करने के लिए एक महीने के करीब रहेंगे. फिल्म में तेलुगू अभिनेता वेंकटेश और जगपति बाबू (Jagapathi Babu) भी अहम रोल प्ले करेंगे. आपको बता दें कि इससे पहले भी वेंकटेश (Venkatesh) हिंदी फिल्म ‘तकदीरवाला (Taqdeerwala) (1995)’ में काम कर चुके हैं. अब वे सलमान खान की फिल्म से एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं.

30 दिसंबर को रिलीज होगी ‘भाईजान’

‘कभी ईद कभी दीवाली’ 2014 की तमिल फिल्म ‘वीरम’ (Veeram Hindi Remake) की रीमेक बताई जा रही है. इसका संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा कंपोज किया जाएगा और सिनेमेटोग्राफी वी मणिकंदन करेंगे. सलमान खान की इस फिल्म में पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी हिंदी फिल्म में डेब्यू करेंगी. जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें दबंग खान की कभी ईद कभी दिवाली का नाम बदलकर ‘भाईजान’ रखा जाएगा. फिल्म में राघव जुयाल भी नजर आएंगे और ये 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Also Read: ‘मूसेवाला के जैसा होगा तुम्हारा हाल’ : धमकी वाले खत को लेकर सलमान खान ने पुलिस से क्या कहा?

Tags: Salim Khan, Salman khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks