IND vs ENG: कोहली एजबेस्टन में ‘विराट’ पारी से चूके, लेकिन मैदान पर जमकर थिरके; देखें वीडियो


नई दिल्ली. टीम इंडिया ने बीते हफ्ते इंग्लैंड के हाथों एजबेस्टन में हुए रीशेड्यूल टेस्ट मैच की हार का बदला ले लिया. भारत ने इसी मैदान पर हुए दूसरे टी20 में इंग्लैंड को 49 रन के बड़े अंतर से हराया. इस जीत के साथ ही भारत ने 3 टी20 की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली. इसे पहले, भारत ने रोज बाउल में हुए पहले टी20 में इंग्लैंड को 50 रन से शिकस्त दी थी. दोनों ने ही मुकाबले भारत ने पहले बल्लेबाजी कर जीते.

दूसरे टी20 में प्लेइंग-XI में टीम इंडिया के 4 रेगुलर खिलाड़ियों विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा की वापसी हुई थी. इसमें से बुमराह, पंत और जडेजा ने तो टीम की जीत में अपना योगदान दिया. लेकिन, कोहली एक बार फिर विराट पारी खेलने से चूक गए. 3 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे कोहली सिर्फ 1 रन बनाकर डेब्यू मैच खेल रहे रिचर्ड ग्लीसन की गेंद पर कैच आउट हो गए. इससे एजबेस्टन में कोहली की बड़ी पारी देखने पहुंचे भारतीय फैंस काफी निराश हो गए थे. हालांकि, फील्डिंग के दौरान कोहली ने फैंस की मायूसी दूर कर दी.

कोहली मैदान पर थिरकने लगे
मैच के दौरान कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे. उन्हें जब भी मौका मिल रहा था, वो भारतीय फैंस से बातें कर रहे थे. इसी दौरान फैंस के भांगड़ा करने पर कोहली भी मैदान पर थिरकने लगे. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. यह कोई पहला मौका नहीं है, जब कोहली का मैदान पर डांस करने का वीडियो सामने आया है. वो कई मौकों पर ऐसा कर चुके हैं.

IND vs ENG: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे धोनी, बीसीसीआई ने तस्वीर शेयर कर लिखा- जो कहा, वो सबने सुना!

IND vs ENG: रोहित ने कहा- टी20 वर्ल्ड कप को लेकर हम सही दिशा में बढ़ रहे, पर ये 5 कमी कौन करेगा दूर?

भारत ने इंग्लैंड को 49 रन से हराया
एजबेस्टन में हुए दूसरे टी20 की अगर बात करें तो भारत ने रवींद्र जडेजा की 46 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 170 रन बनाए थे. इसके जवाब में भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी (3/15) के आगे इंग्लिश बल्लेबाज नहीं टिक पाए और पूरी इंग्लिश टीम 17 ओवर में 121 रन पर ढेर हो गई. इंग्लैंड के लिए मोईन अली ने 35 और डेविड विली ने 33 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से युजवेंद्र चहल ने भी 2 विकेट झटके.

Tags: IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks