IND vs ENG: पहले वनडे में चोट के कारण नहीं खेले विराट कोहली, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ लंदन की सड़कों पर दिखे


भारत के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में खेलने नहीं उतरे। विराट ग्रोइन की समस्या के कारण टीम से बाहर हो गए। उन्होंने टी20 सीरीज और वनडे सीरीज के बीच के समय में वह पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ लंदन में घूमते नजर आए। विराट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

विराट को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान ग्रोइन इंजरी हुई है। इस बात का पता नहीं चल सका है कि उन्हें चोट बल्लेबाजी या फील्डिंग के दौरान लगी। कोहली इस चोट के कारण ओवल में नहीं उतरे। विराट भले ही मैच में नहीं खेल पाए, लेकिन वह टीम के साथ ओवल स्टेडियम जरूर पहुंचे।

कोहली ने तीसरे टी-20 के बाद टीम बस में यात्रा नहीं की थी। वह नॉटिंघम से लंदन तक टीम बस में नहीं गए थे। उन्होंने ऐसा मेडिकल चेक अप को ध्यान में रखते हुए किया था। विराट ने अनुष्का और वामिका के साथ समय बिताया और फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

कोहली को चोट लगने की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भी स्क्वॉड चुनने में देरी हो सकती है। टीम की घोषणा मंगलवार को हो सकती है।

इससे पहले कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व महान खिलाड़ियों ने खराब फॉर्म में चल रहे कोहली को दीपक हुड्डा की जगह टी-20 टीम में शामिल किए जाने पर सवाल खड़े किए थे।



Source link

Enable Notifications OK No thanks