IND vs IRE: उमरान मलिक करने जा रहे हैं इंटरनेशनल डेब्यू, आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में मिला मौका


नई दिल्ली. उमरान मलिक (Umran Malik) को आखिरकार इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिल गया. जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान ने आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था. आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में उन्हें प्लेइंग-11 में जगह दी गई है. बीसीसीआई ने खुद इसकी जानकारी दी. इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में भी वे टीम के साथ थे. लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. उन्होंने टी20 लीग के 15वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 22 विकेट लिए थे. वे लगातार 150 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं.

उमरान मलिक को लेकर पहले ही कई विशेषज्ञ ये कह रहे थे कि उन्हें टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए. वे टी20 वर्ल्ड कप में टीम के लिए अहम हो सकते हैं. इस साल टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने हैं. वहां की तेज और उछाल भरी पिच पर उमरान जैसे तेज गेंदबाजों को फायदा मिलने की उम्मीद है. वे अब तक 22 टी20 में 33 विकेट ले चुके हैं. 25 रन देकर 5 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 26, 2022, 20:22 IST

image Source

Enable Notifications OK No thanks