IND vs LEICS: भारत के खिलाफ आउट होने के बाद ऋषभ पंत ने खुद मनाया अपने विकेट का जश्न, देखें Video


नई दिल्ली. भारत के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में लीस्टरशायर के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दूसरे दिन 76 रन की धुआंधार पारी खेली. उनकी इस पारी के चलते लीस्टरशायर मैच में वापसी करने में सफल रहा. पंत जब बैटिंंग करने आए तो टीम दबाव में थी. लीस्टरशायर ने 4 विकेट 71 रन पर खो दिए थे. ऐसे में ऋषभ पंत ने धमाकेदार पारी खेलकर टीम की मैच में वापसी कराई. उन्हें टीम इंडिया के गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने आउट किया. पंत आउट होने के बाद अपने विकेट का खुद जश्न मनाते नजर आए.

लीसेस्टर में खेले जा रहे अभ्यास मैच में लीस्टरशायर की पारी का 46वां ओवर रवींद्र जडेजा फेंकने आए. इस दौरान जडेजा के ओवर की तीसरी गेंद पर पंत ने बड़ा स्ट्रोक लगाने की कोशिश की. लेकिन गेंद बाउंड्री के बाहर जाने के बजाय लॉन्ग ऑन पर खड़े श्रेयस अय्यर के पास गई. उन्होंने बगैर गलती किए उस आसान कैच को लपक लिया. इसके बाद पंत को जडेजा ने गले लगाया. उनके पवेलियन लौटने से पहले टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी.


पंत ने भी मनाया जश्न

ऐसा बहुत कम देखने में आता है कि आउट होने वाला बल्लेबाज विपक्षी टीम के साथ अपने विकेट का जश्न मनाए. लेकिन पवेलियन लौटने से पहले पंत भी भारतीय खिलाड़ियों के साथ अपने विकेट का जश्न मनाने लगे. भारतीय टीम बर्मिंघम में 1 से 5 जुलाई के बीच खेले जाने वाले टेस्ट मैच से पहले लीस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है. इस मुकाबले में कुछ भारतीय खिलाड़ी लीस्टरशायर की टीम का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें

लोअर ऑर्डर में खेलने वाले यश बीच सीजन में बने ओपनर, 2 पारियों के दम पर MP को खिताब की दहलीज तक पहुंचाया

IND vs IRE: रवि शास्त्री ने एक बल्लेबाज को लेकर दी लक्ष्मण को सलाह, बोले- नंबर-3 पर खिलाओ और फिर…

भारत ने हासिल की बढ़त

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक भारत ने 82 रन की बढ़त हासिल कर ली थी. दूसरे दिन जब खेल समाप्त हुआ तो टीम इंडिया ने एक विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए थे. शुभमन गिल 38 रन बनाकर आउट हुए. जबकि केएस भरत 31 और हनुमा विहारी 9 रन पर नाबाद थे. भारत को पहली पारी के आधार पर 2 रन की बढ़त मिली थी. टीम इंडिया ने पहली पारी 8 विकेट पर 246 रन बनाकर घोषित की. वहीं लीस्टरशायर ने अपनी पहली पारी में 244 रन बनाए थे.

Tags: Hindi Cricket News, Rishabh Pant, Team india, Team India Practice Match



image Source

Enable Notifications OK No thanks