IND vs SA: ऋषभ पंत बने भारतीय टीम के कप्तान, गर्लफ्रेंड ईशा नेगी का खास मैसेज आपने देखा क्या?


नई दिल्ली. भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से महज एक दिन पहले दोहरा झटका लगा. कप्तानी संभालने को तैयार केएल राहुल और चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए. ऐसे में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई है. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का आगाज आज यानी गुरुवार 9 जून से होना है. पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

ऋषभ पंत के कप्तान बनने पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी खुशी जाहिर की. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक मैसेज पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अंग्रेजी में केवल 3 शब्द लिखे. उन्होंने लिखा, ‘कृतज्ञ, आभार और धन्य.’ (Thankful, Grateful, Blessed). उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और अपनी भावनाएं बताने की कोशिश की.

इसे भी देखें, IND vs SA: ऋषभ पंत बोले- कप्तानी मिलना शानदार अहसास, पूरे जज्बे से निभाऊंगा जिम्मेदारी

बता दें कि ईशा नेगी और ऋषभ पंत काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) के दौरान ईशा दिल्ली कैपिटल्स के मैच देखने स्टेडियम में भी आई थीं. ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाल रहे थे.

isha negi post

ईशा नेगी ने यह पोस्ट शेयर किया. (Instagram)

इस बीच कप्तानी मिलने के बाद ऋषभ पंत ने बुधवार को कहा कि उन्हें खुद ही एक घंटा पहले यह खबर मिली थी. उन्होंने कहा, ‘यह काफी अच्छा अहसास है, हालांकि यह जिम्मेदारी अच्छे हालात में नहीं मिली. मुझे भी यह खबर एक घंटा पहले ही मिली, इसलिए अभी इस अहसास से गुजर रहा हूं.’ पंत घरेलू क्रिकेट में भी दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं.

Tags: Ind vs sa, India vs South Africa, Rishabh Pant

image Source

Enable Notifications OK No thanks