IND vs SL T20: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, स्टार गेंदबाज पूरी सीरीज से बाहर


नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर श्रीलंका के खिलाफ 3 टी20 की सीरीज से बाहर हो गए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 में गेंदबाजी के दौरान उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था. चाहर तीसरे टी20 में सिर्फ 1.5 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे. स्पोर्ट्स टुडे के मुताबिक, चाहर अब श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे. क्योंकि उनकी मांसपेशियों में लगी चोट गहरी है और ग्रेड-2 टीयर हुआ है, उसे ठीक होने में करीब 5 से 6 हफ्ते का वक्त लग सकता है. ऐसे में उनके आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में हिस्सा लेने पर भी संशय है.

दीपक चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 में दोनों शुरुआती विकेट झटके थे और अपने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर रन-अप के दौरान लंगड़ाने लगे थे और मैदान से बाहर चले गए थे. तब उनकी हैमस्ट्रिंग इंजरी का पता नहीं लगा था कि यह कितनी गंभीर है. लेकिन अब यह जानकारी सामने आई है कि यह ग्रेड-2 का टीयर है. दीपक की जगह किस गेंदबाज को टीम में शामिल किया जाएगा. इसे लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

दीपक चाहर को लेकर टेंशन में टीम इंडिया और CSK, 14 करोड़ रुपये के खिलाड़ी ने बढ़ाई 2 कप्‍तानों की धड़कन

IPL 2022: BCCI को ऑस्ट्रेलिया ने दिया झटका, खिलाड़ियों के 6 अप्रैल तक आईपीएल में खेलने पर लगाई रोक

चाहर के श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर होने के बाद उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की चिंता भी बढ़ गई होगी. क्योंकि चाहर को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में सीएसके ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था. चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में कुल 3 विकेट लिए थे.

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 24 फरवरी को लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मुकाबले के लिए लखनऊ पहुंच चुकी है. इसके बाद इस सीरीज के बाकी 2 टी20 26 और 27 फरवरी को धर्मशाला में खेले जाएंगे.

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, India Vs Sri lanka, IPL 2022, Rohit sharma, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks