दीपक चाहर को लेकर टेंशन में टीम इंडिया और CSK, 14 करोड़ रुपये के खिलाड़ी ने बढ़ाई 2 कप्‍तानों की धड़कन


कोलकाता. दीपक चाहर (Deepak Chahar) को लेकर टीम इंडिया और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) टेंशन में आ गई है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और एमएस धोनी (MS Dhoni) का धड़कन भी बढ़ गई है. दरअसल वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच के दौरान चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और उन्‍हें मजबूरन मैदान से बाहर जाना पड़ा. चाहर तीसरे मैच में 1.5 ओवर गेंदबाजी ही कर पाए.

उनके मैदान से बाहर जाने के साथ ही रोहित और धोनी धड़कने बढ़ गई होगी. रोहित की इस वजह से की चाहर के गुरुवार से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज में खेलने पर संदेह बना हुआ है. जबकि धोनी इस वजह से चिंता में होंगे कि कहीं उनकी चोट गंभीर न हो, क्‍योंकि अगले महीने आईपीएल खेला जाना है.

ग्रेड एक के टीयर को ठीक होने में लगता है 6 हफ्ते का समय
भारतीय गेंदबाज ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ तीसरे मैच में दोनों शुरुआती विकेट झटके और अपने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर रन-अप के दौरान लंगड़ाने लगे और मैदान से बाहर चले गए. उनकी चोट की स्थिति की गंभीरता का पता नहीं लगा है. अगर यह ‘टीयर’ है तो उनका आईपीएल में खेलना भी संदिग्ध ही होगा. चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में उनके लिये 14 करोड़ रुपये खर्च किये थे. ग्रेड एक के टीयर को पूरी तरह ठीक होने और रिहैबिलिटेशन में 6 हफ्ते का समय लगता है.

ऋद्धिमान साहा के आरोप पर आया कोच राहुल द्रविड़ का बयान, बताया- आखिर क्‍यों संन्‍यास के लिए कहा?

IND vs WI: वेंकटेश अय्यर ने हार्दिक पंड्या को भेज दी चेतावनी, टीम इंडिया में जगह बनाना अब आसान नहीं

हालांकि अभी तो उनका श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू में हो रही 3 मैचों की टी20 सीरीज में खेलना निश्चित रूप से संदिग्ध लग रहा है. चाहर ने तीसरे टी20 मैच में 15 रन देकर काइल मायर्स और शाई होप को पवेलियन भेजा था. इस सीरीज में उन्‍होंने कुल 3 विकेट लिए. दूसरे टी20 मैच में वो खाली हाथ रहे थे.,

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, India vs west indies, IPL, Rohit sharma, Sri lanka

image Source

Enable Notifications OK No thanks