IND vs SL: टीम इंडिया का खिलाड़ी अंपायर से भी आगे! बल्लेबाज को पहले ही दे दिया आउट, Video


धर्मशाला. भारत और श्रीलंका के बीच (India vs Sri Lanka) दूसरा टी20 मैच शनिवार को धर्मशाला में खेला गया. भारत ने यह मुकाबला 7 विकेट से जीतकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. मैच में श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 183 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के नाबाद 74 रन के सहारे भारत ने लक्ष्य को 17 गेंद शेष रहते 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. सीरीज का अंतिम मुकाबला आज खेला जाएगा. लेकिन दूसरे टी20 के एक अजीबोगरीब घटना हुई. इसका वीडियो देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे.

श्रीलंका की पारी के 10वें ओवर में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) गेंदबाजी कर रहे थे. श्रीलंका के बल्लेबाज चरित असालंका स्वीप शॉट मारने के चक्कर में एलबीडब्ल्यू हो गए. मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट दे दिया. लेकिन असालंका ने रिव्यू लिया. ऐसे में टी20 अंपायर के फैसले के बाद मैदानी अंपायर ने फिर से आउट देने के लिए जब अंगुली उठाई, उससे तेज पहले गेंदबाज तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अंपायर के पीछे आकर आउट होने का इशारा कर दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया खूब पर वायल हो रहा है.

रोहित ने बतौर कप्तान बनाया नया रिकॉर्ड

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नया कप्तान बनने के बाद अब तक कोई भी मुकाबला नहीं गंवाया और चारों सीरीज जीती हैं. पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0 से जीती. फिर वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज दोनों में 3-0 से क्लीन स्वीप किया. अब श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनी ली है.

यह भी पढ़ें: IND vs SL: श्रेयस अय्यर के साथ सैमसन-जडेजा का धमाका, भारत ने घर में लगातार 7वीं टी20 सीरीज जीती

यह भी पढ़ें: IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने विराट कोहली की जगह पर कर लिया कब्जा, रोहित शर्मा की बढ़ी परेशानी

रोहित शर्मा घर में बतौर कप्तान सबसे अधिक टी20 इंटरनेशनल मैच जीतने वाले कप्तान बन गए हैं. वे अब तक 16 मैच जीत चुके हैं. इससे पहले यह रिकॉर्ड संयुक्त रूप से इंग्लैंड के ऑयन मॉर्गन और न्यूजीलैंड के केन विलियमसन के नाम था. दोनों ने बतौर कप्तान घर में 15-15 टी20 मैच जीते हैं.

Tags: BCCI, Mohammed siraj, Rohit sharma, Shreyas iyer, Sri lanka, Team india



image Source

Enable Notifications OK No thanks