IND vs WI 3rd ODI: शिखर धवन की वापसी तय, जानिए- दोनों टीमों की कैसी हो सकती है प्लेइंग-XI?


नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबला (IND vs WI 3rd ODI) आज यानी 11 फरवरी को खेला जाना है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों की भिड़ंत होगी. स्टार ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कप्तानी युग का भी शानदार आगाज हुआ है. उनके नेतृत्व में खेल रही भारतीय टीम ने शुरुआती दोनों वनडे जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. हालांकि अंतिम वनडे के लिए प्लेइंग-XI में कुछ बदलाव हो सकते हैं.

अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कोविड -19 से उबर चुके हैं और प्लेइंग-XI में उनकी वापसी तय है. वहीं, श्रेयस अय्यर ने भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था और माना जा रहा है कि उन्हें भी इस मुकाबले में मौका मिल सकता है. कुलदीप यादव को सीरीज के इस अंतिम मैच में मौका देकर भारत स्पिनरों को रोटेट करने पर भी विचार कर सकता है.

इसे भी देखें, गायकवाड़ भी हुए फिट, जानें रोहित शर्मा के साथ कौन करेगा ओपनिंग

वेस्टइंडीज टीम की बात करें तो नियमित कप्तान कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) को तीसरे मैच में भी आराम देने पर विचार किया जा सकता है. पोलार्ड दूसरा मैच भी नहीं खेल पाए थे. ओडियन स्मिथ को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक और मौका दिया जा सकता है.

संभावित प्लेइंग-XI (भारत): रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव और प्रसिद्ध कृष्णा.

संभावित प्लेइंग-XI (वेस्टइंडीज): ब्रैंडन किंग, शाई होप (विकेटकीपर), डैरेन ब्रावो, शामार ब्रूक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, अकील हुसैन, फैबियन एलेन, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ और केमार रोच

Tags: Cricket news, India vs west indies, Rohit sharma, Shikhar dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks