IND vs WI 3rd T20 Photos: रोहित की चोट ने बढ़ाई फैंस की चिंता, सूर्यकुमार ने दिखाया सचिन-डिविलियर्स वाला अंदाज


वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है। टीम इंडिया ने यह मैच सात विकेट से जीता और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में भारत ने सात विकेट रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया। वेस्टइंडीज के लिए काइल मायर्स ने 73 रन की पारी खेली। वहीं, जवाब में भारत के सूर्यकुमार यादव ने 76 रन बनाए और भारत को जीत दिलाई। 

इस मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव ने दिखाया कि वो भी एबी डिविलियर्स की तरह मैदान के चारो तरफ शॉट खेल सकते हैं। इस दौरान उन्होंने एक शानदार अपर कट भी खेला, जिसने सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी। वहीं, कप्तान रोहित पांच गेंद खेलने के बाद पीठ की चोट के चलते वापस लौट गए। उनकी चोट भारत के लिए चिंता का विषय है। यहां हम मैच के खास पल तस्वीरों में दिखा रहे हैं। 

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी की और दिखा दिया को मौजूदा समय के एबी डिविलियर्स हैं और उनके अंदर भी मैदान के चारो तरफ शॉट खेलने की क्षमता है। अपनी 76 रन की पारी में उन्होंने आठ चौके और तार छक्के लगाए। 

 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में पांच गेंदों में 11 रन बनाने के बाद पवेलियन लौट गए। उनकी पीठ में चोट लगी है और अब तक अगले टी20 में उनका खेलना तय नहीं है। टी20 विश्व कप के लिहाज से रोहित का पूरी तरह फिट रहना अहम है और भारतीय टीम चाहेगी कि वो जल्द ही पूरी तरह फिट होकर मैच खेलें। 

वेस्टइंडीज के लिए काइल मायर्स ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की। वो तीनों फॉर्मेट में वेस्टइंडीज के लिए शानदार खेल दिखा रहे हैं। गेंद और बल्ले दोनों के साथ वो उपयोगी योगदान कर रहे हैं और वेस्टइंडीज की टीम के लिए उनकी शानदार फॉर्म बेहद अहम है। 

सूर्यकुमार यादव अपने करियर की शुरुआत में निचले क्रम में बल्लेबाजी करते थे और मैच फिनिश करने का काम करते थे। इस सीरीज में वो भारत के लिए पारी की शुरुआत कर रहे हैं और लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। ओपनिंग में उनके शानदार प्रदर्शन ने टीम मैनेजमेंट को एक और विकल्प दिया है। राहुल के न रहने पर उनसे पारी की शुरुआत कराई जा सकती है। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks