IND vs WI 3rd T20I: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी20 भी लेट होगा शुरू, इस बार वजह है अलग


हाइलाइट्स

भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में मिली हार
वॉर्नर पार्क में करीब 3 घंटे की देरी से शुरू हुआ था दूसरा टी20
CWI ने बताया कि दोनों टीमें संशोधित समय पर मैच कराने को सहमत

नई दिल्ली. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा टी20 मैच (IND vs WI 3rd T20I) संशोधित वक्त पर शुरू होगा. क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की. दोनों टीम इस पर राजी भी हो गई हैं. इससे पहले वॉर्नर पार्क स्टेडियम में सोमवार रात खेला गया सीरीज का दूसरा टी20 मैच भी करीब 3 घंटे की देरी से शुरू हुआ था.

दूसरे टी20 मैच के बारे में जानकारी मिली थी कि खिलाडियों के सामान (किट बैग) समय पर ना पहुंचने के कारण मुकाबला देरी से शुरू हुआ. अब तीसरा टी20 आज यानी बिना किसी दिन के ब्रेक के होना है. ऐसे में खिलाड़ियों को थोड़ा आराम देने के मकसद से वक्त में बदलाव किया गया है. सीडब्ल्यूआई ने हालांकि विशेष रूप से सामान आने में हुई देरी का उल्लेख नहीं किया.

इसे भी देखें, VIDEO: धवन को छोड़कर जा रहा था उनका कुक, क्रिकेटर ने कहा मेरी लाश से गुजरना होगा…

बोर्ड ने पुष्टि की है कि वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीसरा टी20 मैच भी देरी से शुरू होगा ताकि दूसरे टी20 के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिल सके. सीडब्ल्यूआई ने कहा कि दोनो टीमें तीसरे टी20 को दोपहर 12 बजे (भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे) से खेलने पर सहमत हैं. बयान में टिकटों की कीमत और टिकट खरीदारी के तरीके के बारे में भी जिक्र किया गया है. स्टेडियम के गेट सुबह 10 बजे खुलेंगे और सैंट किट्स में मैच के लिए टिकट अब भी स्टेडियम बॉक्स ऑफिस से मिलेंगे.

भारतीय टीम डे-नाइट मैच खेलने की आदी है जबकि वेस्टइंडीज में मैच सुबह हो रहे हैं तो यहां परिस्थितियां अलग हैं. दूसरे टी20 में लेट शुरुआत वेस्टइंडीज टीम के लिए कारगर साबित हुई. वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने भारत को 138 रनों पर समेट दिया और 4 गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल किया. इसी के साथ 1-1 से सीरीज भी बराबर कर ली. ओबेड मैकॉय ने 17 रन देकर कुल 6 विकेट लिए और प्लेयर ऑफ द मैच बने. यह भारत के खिलाफ टी20 में किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs WI, India vs west indies, Nicholas Pooran, Rohit sharma

image Source

Enable Notifications OK No thanks