IND W vs ENG W Live: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, 2017 फाइनल का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया


06:04 AM, 16-Mar-2022

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारत वेस्टइंडीज पर बड़ी जीत के साथ यहां पहुंचा है, जबकि इंग्लैंड की लगातार तीन हार के बाद यहां आई है। इसके बावजूद टीम में कोई बदलाव नहीं है। 

भारत की टीम

मिताली राज (कप्तान), स्मृति मंधाना, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, हरमनप्रीत कौर, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, पूजा वस्त्राकर, झूलन गोस्वामी, मेघना सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़। 

इंग्लैंड की टीम

हीथर नाइट (कप्तान), टैमी ब्यूमोंट, डेनिएल व्याट, नताली साइवर, एमी एलेन जोन्स (विकेटकीपर), सोफिया डंकले, कैथरीन ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, केट क्रॉस, चार्लोट डीन, अन्या श्रुबसोल।

05:33 AM, 16-Mar-2022

IND vs ENG Live: 2017 के फाइनल में इंग्लैंड ने भारत को हराया था

महिला वनडे विश्व कप 2017 में फाइनल में इंग्लैंड ने भारत को ही हराकर खिताब अपने नाम किया था। अब भारतीय टीम उस हार का भी बदला लेने उतरेगी। इस मैच के लिए टॉस छह बजे होगा। वहीं, पहली गेंद साढ़े छह बजे फेंकी जाएगी।

05:31 AM, 16-Mar-2022

IND vs ENG Live: अंकतालिका में किस स्थान पर मौजूद दोनों टीमें

भारत ने तीन में से दो मैच बड़े अंतर से जीते हैं और अंकतालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है। अगर भारत यह मैच जीतता है तो अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ जाएगा। वहीं, पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड इस टूर्नामेंट की दूसरी टीम है, जिसने अब तक कोई मैच नहीं जीता है। इंग्लैंड की टीम पिछले वनडे विश्व कप की चैंपियन या यूं कहें कि डिफेंडिंग चैंपियन है। इस बार यह टीम तीन हार के साथ अंकतालिका में आठवें स्थान पर है। 

05:27 AM, 16-Mar-2022

IND vs ENG, Women’s World Cup Live: भारत के खिलाफ बेहतर है इंग्लैंड का रिकॉर्ड

भारत के खिलाफ इंग्लैंड का रिकॉर्ड शानदार है। विश्व कप में दोनों टीमों के बीच कुल 11 मैच हुए हैं। इनमें से भारत सिर्फ चार मैच जीत पाया है, जबकि इंग्लैंड ने सात मैच जीते हैं। 

भारत और इंग्लैंड की महिला टीम के बीच ओवरऑल 72 मैच खेले गए हैं। इनमें से 39 मैच इंग्लैंड के नाम रहे, जबकि 31 मैच में भारतीय टीम को जीत मिली। वहीं दो मैच बेनतीजा रहे हैं।  

05:24 AM, 16-Mar-2022

IND vs ENG Live Score: दोनों टीमों का अब तक का सफर

भारतीय टीम ने पहल मैच में पाकिस्तान को 107 रन से पटखनी दी थी। वहीं, दूसरे मैच में टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भारत ने तीसरे मैच में वेस्टइंडीज जैसी मजबूत टीम को भी हराया और प्वाइंट्स टेबल में टॉप-चार में जगह बनाई। 

वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड की टीम भी तीन मैच खेल चुकी है और तीनों में उसे हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 12 रन से हराया, जबकि दूसरे मैच में वेस्टइंडीज से सात रन से शिकस्त मिली। तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को तीन विकेट से हराया।

05:16 AM, 16-Mar-2022

IND W vs ENG W Live: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, 2017 फाइनल का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज महिला वनडे विश्व कप में भारत और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने हैं। भारतीय टीम अपने तीन में से दो मैच जीतकर मजबूत स्थिति में है। वहीं, इंग्लैंड की टीम को टूर्नामेंट में अब भी अपनी पहली जीत की तलाश है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks