India vs Sri Lanka | श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में विराट कोहली को दिया जाएगा आराम! रवींद्र जडेजा की वापसी


विराट कोहली को एक बहुत जरूरी ब्रेक दिए जाने की संभावना है और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20ई सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। भारत और श्रीलंका के बीच 24 फरवरी से सीरीज शुरू हो रही है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पिछले दो साल से शांत है। आखिरी बार उन्होंने 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। अब तक वह 70 शतक लगा चुके हैं। विराट के फैंस को उनके 71वें शतक का इंतजार है। सब चाहते हैं कि विराट का सोया हुआ बल्ला वेस्टइंडीज के लिखाफ होने वाली टी20 सीरीज में चले। विराट कोहली का अच्छा प्रदर्शन केवल सम्मान जनक प्रदर्शन फैंस ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ देखा गया था लेकिन मैच हार जानें के कारण व्यर्थ हो गया। अब लगातार खराब प्रदर्शन को देखते हुए विराट के टीम में होने पर भी सवाल उठने लगे हैं। कुछ लोग दबी आवाज से कह रहे हैं कि विराट को कुछ समय आराम देना चाहिए। हालांकि रोहित शर्मा ने विराट को ब्रेक देने की बात पर कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दो लेकिन अब लग रहा है कि विराट कोहली को मेनेजमेंट ब्रेक दे सकता है।

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली को दहलाने की साजिश रच रहे थे 4 लड़के ! स्पेशल सेल ने फरार लड़कों को तलाशने के लिए झोंकी पूरी ताकत

 

विराट कोहली को दिया जाएगा आराम

विराट कोहली को एक बहुत जरूरी ब्रेक दिए जाने की संभावना है और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20ई सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। भारत और श्रीलंका के बीच 24 फरवरी से सीरीज शुरू हो रही है। जहां कई सीनियर खिलाड़ी अलग-अलग कारणों से कुछ मैच नहीं खेल पाए, वहीं कोहली को आराम करने का मौका नहीं मिला। क्रिकबज के अनुसार,उन्हें तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए ब्रेक दिए जाने की संभावना है। दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली इस समय कोलकाता में है, जहां मेन इन ब्लू तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज की मेजबानी कर रही है।

इसे भी पढ़ें: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने हल्दी समारोह में किया ‘देसी गर्ल’ पर डांस, सात जन्मों के लिए होंगे एक

वेस्टइंडीज  श्रृंखला के बाद, भारतीय टीम लखनऊ के लिए उड़ान भरेगी। जहां  श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच की खेला जाएगा। अगले दो मैच धर्मशाला में खेले जाएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि कोहली को अपना 100वां टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेलने का मौका मिल सकता है अगर उन्हें शुरुआती टेस्ट मैच के लिए आराम दिया जाता है, जो 4 से 8 मार्च तक खेला जाएगा। कोहली को आखिरी बार न्यूजीलैंड सीरीज के शुरुआती टेस्ट के लिए आराम दिया गया था। चेतन शर्मा की अध्यक्षता वाली चयन समिति अगले कुछ दिनों में टी20ई और टेस्ट टीम की घोषणा कर सकती है। चयनकर्ता टीम की घोषणा के दौरान अगले टेस्ट कप्तान की भी घोषणा करेंगे।

श्रीलंका सीरीज के लिए वापसी करेंगे रवींद्र जडेजा

क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया है कि रवींद्र जडेजा श्रृंखला के दौरान राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। पहली पसंद का ऑलराउंडर चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट और पूरे दक्षिण अफ्रीका दौरे से चूक गया। वह कथित तौर पर लखनऊ पहुंचे हैं और श्रृंखला में कार्यवाही का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

उनकी वापसी का मतलब है कि अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुंदर में से एक को T20I टीम से बाहर किया जा सकता है। दोनों ऑलराउंडर WI श्रृंखला के लिए T20I टीम का हिस्सा थे, लेकिन संबंधित चोटों के कारण बाहर हो गए थे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks