डैरेन सैमी कहते हैं भारतीय क्रिकेट “अच्छे हाथों में”, कारण देता है | क्रिकेट खबर


वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी को लगता है कि रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट “अच्छे हाथों” में है क्योंकि उन्होंने दिग्गज एमएस धोनी के साथ-साथ अपने साथियों से सर्वश्रेष्ठ हासिल करने की क्षमता में भारत के वरिष्ठ बल्लेबाज को भी शामिल किया। पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान, फिर से फिट रोहित, 6 फरवरी से अहमदाबाद में शुरू होने वाली वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी तीन एकदिवसीय और तीन टी 20 आई श्रृंखला में पूर्णकालिक भारत के सफेद गेंद के कप्तान के रूप में कार्यभार संभालेंगे।

बीसीसीआई द्वारा विराट कोहली को एकदिवसीय कप्तान के पद से हटाने के बाद रोहित को कप्तान बनाया गया था।

सैमी ने यहां लीजेंड्स लीग क्रिकेट से इतर पीटीआई से कहा, “कोहली मैदान पर अपने प्रदर्शन से असाधारण रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि यह टीम को प्रभावित करेगा।”

“रोहित एक उत्कृष्ट कप्तान (मुंबई इंडियंस के साथ), एक अच्छे प्रेरक नेता रहे हैं। मैंने उन्हें आईपीएल में मुंबई की कप्तानी करते हुए देखा है। वह उन कप्तानों में से हैं जिन्होंने एमएस धोनी, (गौतम) गंभीर की तरह जीता है …”

38 वर्षीय ने कहा, “ये सभी लोग अपने साथियों से प्रदर्शन प्राप्त करने का प्रबंधन कर सकते हैं। ये कप्तान आमतौर पर परिणाम प्राप्त करते हैं और ट्रॉफी जीतते हैं। मुझे भारतीय क्रिकेट की चिंता नहीं है। यह अच्छे हाथ में है।”

सैमी ने याद किया कि कैसे धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नाबाद 18 रनों की नाबाद छह गेंदों के साथ खेल समाप्त किया, पिछले सीज़न में सेमीफाइनल में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ आखिरी ओवर में तीन चौके लगाए।

सीएसके ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर 2021 में अपना चौथा आईपीएल खिताब जीता।

सैमी ने कहा, “आप एमएस जैसे लोगों को देखते हैं… उसने पूरे सीजन में कुछ खास नहीं किया लेकिन जब टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसकी जरूरत पड़ी, तो वह पूरी तरह से बाहर हो गया,” सैमी ने कहा।

सैमी वर्ल्ड जायंट्स को एशिया लायंस के खिलाफ शिखर संघर्ष में ले जाता है

सैमी ने गुरुवार को भारत महाराजाओं पर पांच रन की रोमांचक जीत के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स की अगुवाई की।

उन्होंने कहा, “टूर्नामेंट सफल रहा है, हर खेल बहुत रोमांचक है। हम यहां जीतने आए हैं। उम्मीद है कि एक और जीत और हम सुंदर ट्रॉफी घर ले जाएंगे।”

प्रचारित

पूर्व खिलाड़ियों के टूर्नामेंट के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: “जिन प्रशंसकों ने आपको (10-15 साल पहले) देखा था, वे आपको फिर से देखने को मिलते हैं। केपी (केविन पीटरसन), (हर्शल) गिब्स, इन सभी लोगों को देखें। आ रहा है और मनोरंजक है। यह लीग दूर तक जा सकती है।” फाइनल में शनिवार को वर्ल्ड जायंट्स का सामना एशिया लायंस से होगा।

(यह कहानी NDTV स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से स्वतः उत्पन्न होती है।)

इस लेख में उल्लिखित विषय

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks