Indian Railways: श्रावणी मेला के श्रद्धालुओं को रेलवे की सौगात, इस ट्रेन को सुल्‍तानगंज स्‍टेशन पर म‍िला स्‍टॉपेज


नई द‍िल्‍ली. ब‍िहार के श्रावणी मेला (Shravani Mela 2022) के आयोजन की तैयार‍ियां जोर शोर से चल रही हैं. ऐसे में भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने भी श्रद्धालुओं के रेल आवागमन को सुगम और आरामदायक बनाने के ल‍िए कदम उठाया है. उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) ने श्रावणी मेले के अवसर पर यात्रियों की सुविधा हेतु अजमेर-भागलपुर-अजमेर साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा को सुल्तानगंज स्टेशन पर ठहराव देने का ऐलान कि‍या है.

बताते चलें क‍ि श्रावणी मेला 2022 (Shravani mela 2022) की शुरुआत में अब कुछ ही दिन शेष रह गये हैं. कोरोनाकाल में दो साल तक सावन मेला नहीं लग सका. इस बार जब अनुमति मिली है तो काफी अधिक संख्या में श्रद्धालुओं के आगमन की संभावना जताई जा रही है. मेला आयोजन को लेकर श्रद्धालुओं में काफी उत्साह दिख रहा है.

Indian Railways: कहीं इन ट्रेनों से तो नहीं सफर का प्‍लान, कल से ब‍िहार, छत्‍तीसगढ़, महाराष्‍ट्र की ये ट्रेनें रहेंगी कैंस‍िल, देखें ल‍िस्‍ट

उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे के प्रवक्‍ता कैप्टन शशि किरण के अनुसार रेलवे द्वारा गुरू श्रावणी मेले के अवसर पर यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा हेतु अजमेर-भागलपुर-अजमेर साप्ताहिक एक्सप्रेस का सुल्तानगंज स्टेशन पर ठहराव प्रदान किया जा रहा है.

ट्रेन संख्या 13423, भागलपुर-अजमेर साप्ताश्रावणी मेले के अवसर पर यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा हेतु अजमेर-भागलपुर-अजमेर साप्ताहिक एक्सप्रेस का सुल्तानगंज स्टेशन पर ठहराव प्रदान किया जा रहा है.हिक एक्सप्रेस रेलसेवा दिनांक 14.07.2022 से 12.08.2022 तक सुल्तानगंज स्टेशन पर 13.31 बजे आगमन व 13.33 बजे प्रस्थान करेगी. ट्रेन संख्या 13424, अजमेर-भागलपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा दिनांक 14.07.2022 से 12.08.2022 तक सुल्तानगंज स्टेशन पर 14.34 बजे आगमन व 14.36 बजे प्रस्थान करेगी.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Irctc, North Western Railway

image Source

Enable Notifications OK No thanks