Indian Railways: आगरा जाने वाली इस ट्रेन में नहीं होगा सीट का झंझट, रेलवे ने यात्रियों के ल‍िए क‍िए ये खास इंतजाम, जानें सबकुछ


नई द‍िल्‍ली. रेलयात्र‍ियों की सुव‍िधा के ल‍िए भारतीय रेलवे (Indian Railways) की ओर से कई ट्रेनों में बदलाव क‍िया जा रहा है. उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) पर संचाल‍ित आगराफोर्ट-अजमेर-आगराफोर्ट इंंटरसिटी एक्सप्रेस रेलसेवा (Agra Fort-Ajmer Intercity Express) में जहां यात्र‍ियों की सुव‍िधा हेतु अस्‍थाई कोच बढ़ोतरी करने का न‍िर्णय ल‍िया गया है. वहीं, मॉनसून अवधि में श्रीगंगानगर-कोचुवेली रेलसेवा (Shri Ganganagar-Kochuveli Express Weekly Express) के मार्ग के कोट्टयम से कोचुवेली स्टेशनों के मध्य संचालन समय में परिवर्तन करने का फैसला भी क‍िया है.

Indian Railways: यात्र‍ियों को रेलवे की सौगात, MP के इस खास शहर के ल‍िए चलेगी वीकली स्‍पेशल ट्रेन, 31 को रेलमंत्री द‍िखाएंगे हरी झंडी

उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे के प्रवक्‍ता शश‍ि क‍िरण के मुताब‍िक रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु आगराफोर्ट-अजमेर-आगराफोर्ट इण्टरसिटी एक्सप्रेस रेलसेवा में 01 थर्ड एसी व 01 द्वितीय कुर्सीयान श्रेणी कोचों की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है. ट्रेन संख्या 12195/12196, आगराफोर्ट-अजमेर-आगराफोर्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस रेलसेवा में दिनांक 01.08.22 से 31.08.22 तक 01 थर्ड एसी व 01 द्वितीय कुर्सीयान श्रेणी डिब्बो की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है.

इसके अलावा मानसून अवधि में श्रीगंगानगर-कोचुवेली रेलसेवा के मार्ग के कोट्टयम से कोचुवेली स्टेशनों के मध्य संचालन समय में परिवर्तन क‍िया जा रहा है.

मॉनसून अवधि में कोंकण रेलवे पर संचालित श्रीगंगानगर-कोचुवेली साप्ताहिक एक्सप्रेस की समय-सारणी में दिनांक 01.11.22, मंगलवार से परिवर्तन किया जा है. ट्रेन संख्या 16311, श्रीगंगानगर-कोचुवेली साप्ताहिक एक्सप्रेस के कोट्टयम से कोचुवेली के मध्य के स्टशनों के संचालन समय में परिवर्तन किया जा रहा है.

Tags: Indian railway, Indian Railway news, Indian Railways, Irctc, North Western Railway

image Source

Enable Notifications OK No thanks