Indian School of Business (ISB) to develop curriculum of 4 skilling programmes 


इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (ISB) और तेलंगाना के स्टेट बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन एंड ट्रेनिंग (SBTET) ने शुक्रवार को राज्य में स्नातक छात्रों के लिए रोजगार कौशल को मजबूत करने के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

एमओयू के हिस्से के रूप में, आईएसबी अपने लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम (एलएमएस) प्लेटफॉर्म में विशेषज्ञ फैकल्टी द्वारा एसिंक्रोनस रिकॉर्डेड सेशन के रूप में चार स्किलिंग प्रोग्राम – बिजनेस लिटरेसी प्रोग्राम, बिहेवियरल स्किल्स प्रोग्राम, डिजिटल लिटरेसी प्रोग्राम और एंटरप्रेन्योरियल लिटरेसी प्रोग्राम के पाठ्यक्रम को विकसित और वितरित करेगा। आईएसबी से।

एमओयू पर आईएसबी की डिप्टी डीन प्रोफेसर दीपा मणि और एसबीटीईटी सचिव डॉ सी श्रीनाथ ने तेलंगाना आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामा राव की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए। कॉलेजिएट एवं तकनीकी शिक्षा आयुक्त नवीन मित्तल और आईएसबी के डीन प्रोफेसर मदन पिल्लुतला, आईटी प्रमुख सचिव जयेश रंजन भी मौजूद थे।

“2014 में हैदराबाद में एक इनक्यूबेटर था, अब शहर में 57 इनक्यूबेटर हैं इसलिए पारिस्थितिकी तंत्र लगातार चल रहा है। 2015 में 400 स्टार्टअप थे और अब 2021 में लगभग 6600 स्टार्टअप हैं” केटीआर ने कहा।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks