NEET PG counselling: Safdarjung hospital doctors boycott OPD over delay


जैसा कि दृश्यों में देखा जा सकता है, प्रदर्शनकारी न्याय की मांग करते हुए बैनर पकड़े हुए थे।

स्वास्थ्य सेवा महानिदेशक सुनील कुमार ने इस अस्पताल में आपातकालीन सेवाओं का बहिष्कार करने वाले सफदरजंग अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों से बातचीत की. उन्होंने कुछ घंटों के लिए धरना समाप्त करने की अपील की।

रविवार को, आरएमएल अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों ने बताया कि उन्होंने “नीट पीजी काउंसलिंग 2021 में बार-बार देरी” के कारण आज से आपातकालीन सेवाओं और ओपीडी सेवा का बहिष्कार करने का फैसला किया है।

“नीट-पीजी 2021 काउंसलिंग में बार-बार देरी और स्थगन के खिलाफ अपने विरोध को चिह्नित करने के लिए, हमने, देश के अतिभारित और थके हुए रेजिडेंट डॉक्टरों ने, एनईईटी-पीजी 2021 काउंसलिंग और प्रवेश प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए अपना आंदोलन शुरू किया, 27 नवंबर को। ओपीडी सेवाओं से वापसी का रूप, “फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने रविवार को कहा।

इसमें कहा गया है, “दिल्ली के विभिन्न आरडीए प्रतिनिधियों के साथ चर्चा के बाद, हमने अपने आंदोलन को और तेज करने और 6 दिसंबर से स्वास्थ्य संस्थानों में अपनी सभी सेवाओं (नियमित और साथ ही आपातकालीन) को वापस लेने का फैसला किया है।”

इससे पहले, तीन केंद्रीय अस्पतालों – आरएमएल, सफदरजंग और लेडी हार्डिंग के रेजिडेंट डॉक्टरों ने 27 नवंबर को एनईईटी-पीजी 2021 काउंसलिंग आयोजित करने में बार-बार देरी के विरोध में ओपीडी सेवाओं को निलंबित कर दिया था।

COVID-19 महामारी के कारण NEET PG 2021 में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

की सदस्यता लेना टकसाल समाचार पत्र

* एक वैध ईमेल प्रविष्ट करें

* हमारे न्यूज़लैटर को सब्सक्राइब करने के लिए धन्यवाद।

एक कहानी कभी न चूकें! मिंट के साथ जुड़े रहें और सूचित रहें। अब हमारा ऐप डाउनलोड करें !!

.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Enable Notifications OK No thanks