Infinix Smart 6 Plus आज भारत में होगा लॉन्च, कीमत हो सकती है 10 हजार से कम


नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। Infinix Smart 6 Plus को आज भारत में लॉन्च किया जाना है। इस फोन के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है। यहां पर Infinix Smart 6 Plus को लेकर कई फीचर्स सामने आ गए हैं। साथ ही फोन का लुक भी दिखाई दे रहा है। चलिए जानते हैं इस फोन की संभावित कीमत और फीचर्स।

Infinix Smart 6 Plus की भारत में संभावित कीमत:
इसे फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि Infinix Smart 6 Plus को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की संभावित कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

Infinix Smart 6 Plus के संभावित फीचर्स:
इसमें पतले बेजल्स होंगे और वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। साथ ही ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है। इसमें एलईडी फ्लैश भी दी जाएगी। इसके अलावा फोन में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। यह फोन मीडियाटेक या यूनिसोक चिपसेट से लैस हो सकता है। साथ ही इसमें 6GB तक LPDDR4X रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। इस फोन में 3GB वर्चुअल रैम भी दी जा रही है। साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद होगा। फोन 5000mAh की बैटरी से लैस होगा। यह एंड्रॉइड पर काम करेगा जिस पर इनफिनिक्स की स्कीन दी गई होगी। फिलहाल फोन के बारे में इतनी ही जानकारी मिली है। फोन के लॉन्च के बाद ही फोन की कीमत और फीचर्स को लेकर साफ तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले Infinix Note 12 5G सीरीज को भारत में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया था। वहीं, इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और 8GB LPDDR4x रैम दी गई है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks