इंटेल ने 5.5Ghz सक्षम 12वीं पीढ़ी के CPU की घोषणा की


इस हफ्ते की शुरुआत में खबरों को छेड़ने के बाद, इंटेल ने आधिकारिक तौर पर एक नए 12 वीं-जीन डेस्कटॉप सीपीयू की घोषणा की है जो बॉक्स के बाहर एकल कोर पर 5.5GHz तक बढ़ाने में सक्षम है। के दौरान खबर आई इंटेल की सीईएस 2022 प्रस्तुति, जब उसने कहा कि केएस-सीरीज़ डेस्कटॉप प्रोसेसर इस तिमाही के अंत में शिपिंग किया जाएगा, लेकिन मूल्य निर्धारण का कोई उल्लेख नहीं था।

टॉम का हार्डवेयर टिप्पणियाँ कि चिप का पूरा नाम कोर i9-12900KS है, जिसमें “S” प्रत्यय यह बताता है कि यह एक सीमित संस्करण होगा। साथ ही सिंगल कोर पर अधिकतम 5.5GHz (i9-12900K के साथ हमने जो देखा उससे 300 मेगाहर्ट्ज सुधार), नए सीपीयू पावरिंग का एक मंच पर प्रदर्शन हिटमैन 3 अपने सभी प्रदर्शन कोर में निरंतर 5.2GHz पर चलने वाले प्रोसेसर को दिखाया। इन परिणामों को प्राप्त करने के लिए किस प्रकार के पावर ड्रॉ या कूलिंग सॉल्यूशन की आवश्यकता है, इस पर कोई विवरण नहीं दिया गया।

इंटेल की सीईएस प्रस्तुति के दौरान मंच पर प्रोसेसर की घोषणा की गई थी।
स्क्रीनशॉट: इंटेल

दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं लगता है कि आप इंटेल के 5.5GHz CPU को अपने स्वयं के रिग के लिए जल्द ही कभी भी खरीद पाएंगे। इंटेल के कार्यकारी उपाध्यक्ष ग्रेगरी ब्रायंट ने केवल यह उल्लेख किया कि सीपीयू “ओईएम ग्राहकों” को प्रस्तुति के दौरान शिपिंग करेगा, यह सुझाव देते हुए कि, तत्काल भविष्य में, आपको चिप्स में से एक पर अपना हाथ पाने के लिए एक प्रीबिल्ट पीसी खरीदना होगा। साथ ही इस नए टॉप-ऑफ़-द-लाइन सीपीयू, इंटेल ने अपने सीईएस प्रस्तुति का उपयोग नए मुख्यधारा के डेस्कटॉप और लैपटॉप 12 वीं पीढ़ी के सीपीयू की एक श्रृंखला की घोषणा करने के लिए भी किया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks