10 हजार सस्ता मिल रहा iPhone 13, ऐसे मिलेगा Discount


नई दिल्ली। अगर आप आईफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि आईफोन पर भारी डिस्काउंट चल रहा है। अगर आज आप एप्पल आईफोन 13 खरीदते हैं तो आपको करीब ₹18000 का फायदा हो सकता है। ऐसा पहली बार है जब आईफोन 13 पर इतना भारी डिस्काउंट आया है तो चलिए पहले आपको आईफोन के इस डिस्काउंट के बारे में बताते हैं-

iPhone 13 की MRP 79900 है आप इसे 11 परसेंट डिस्काउंट के बाद ₹70990 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर कई बैंक ऑफर भी चल रहे हैं। HDFC Credit Card से पेमेंट करने पर आप करीब ₹4000 का डिस्काउंट पा सकते हैं। ये डिस्काउंट ईएमआई और नॉन ईएमआई दोनों पर मिल रहा है। साथ ही HDFC Credit Card पर ₹4000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है, लेकिन यह कैशबैक के रूप में बाद में मिलेगा।

फीचर के लिहाज से भी बेस्ट है iPhone 13-

फोन के फीचर्स तो वैसे ही सबसे अलग हैं यही वजह है कि iPhone 13 सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। इस फोन में 6.1 Super Retina XDR Display मिलता है, जिसकी डिस्पले क्वालिटी काफी अच्छी होती है। Movie और शो देखते हुए आपको बिल्कुल अलग फील आने वाला है। इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलती है इसका ऑपरेटिंग सिस्टम iOS15 है।

फास्ट डिलीवरी ऑप्शन के साथ आता है ये फोन-

फोन में आपको अलग-अलग कलर ऑप्शन भी मिलते हैं। A15 Bionic Chip Processor फोन को अलग बनाता है। HDR Display के अलावा इसमें True Tone मिलता है। इसमें 1200 Nits Max Brightness (HDR) मिलती है। इसमें मल्टी लैंग्वेज डिस्प्ले सपोर्ट भी मिलता है। साथ ही कंपनी दावा करती है कि इसकी बॉडी को टफ मैटेरियल से बनाया गया है। अगर आप आज इस फोन को ऑर्डर करते हैं तो ये कल डिलीवर कर दिया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks