iPhone 14 Pro में नॉच की जगह होल-पंच और पिल-शेप्ड कटआउट हो सकता है


कहा जाता है कि Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max होल-पंच डिज़ाइन के साथ आते हैं। (छवि क्रेडिट: ट्विटर/ @rendersbyIan)

यह भी कहा गया है कि iPhone 14 मॉडल पर दो eSIM कार्ड के लिए समर्थन होगा, जिससे डुअल सिम कार्यक्षमता सुनिश्चित होगी। सिम कार्ड स्लॉट को हटाने से पानी के प्रतिरोध में और सुधार हो सकता है।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:14 जनवरी 2022, 18:35 IST
  • पर हमें का पालन करें:

ऐप्पल की घोषणा की उम्मीद है आईफोन 14 सितंबर में या उसके आसपास श्रृंखला और अब एक नई रिपोर्ट बताती है कि प्रो मॉडल में डिस्प्ले के शीर्ष के पास छेद-पंच के साथ-साथ गोली के आकार के कटआउट दोनों होंगे। प्रदर्शन उद्योग सलाहकार रॉस यंग के अनुसार, आईफोन 14 प्रो मॉडल में प्रदर्शन के शीर्ष के पास छेद-छिद्र और गोली के आकार के कटआउट दोनों होंगे। यंग ने कहा कि माना जाता है कि छेद फेस आईडी डॉट प्रोजेक्टर के लिए है, जबकि गोली के आकार के कटआउट में फ्रंट कैमरा के साथ-साथ फेस आईडी इंफ्रारेड कैमरा कम से कम होगा, MacRumors की रिपोर्ट।

प्रो मॉडल बड़े कैमरा अपग्रेड के साथ आएंगे। वर्तमान प्रो आईफोन बोर्ड पर 12MP कैमरा के साथ जहाज। हालाँकि, iPhone 14 Pro मॉडल में 48MP कैमरा होगा। Apple ने कथित तौर पर प्रमुख अमेरिकी वाहकों को इस साल सितंबर तक eSIM-only स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी करने की सलाह दी है।

यह संभव है कि सेब मूल रूप से अफवाह के रूप में कुछ iPhone 15 मॉडल के बजाय कुछ iPhone 14 मॉडल से शुरू होने वाले भौतिक सिम कार्ड स्लॉट को हटा सकता है।

यह भी कहा गया है कि दो eSIM कार्डों के लिए समर्थन होगा, जिससे दोहरी सिम कार्यक्षमता सुनिश्चित होगी। सिम कार्ड स्लॉट को हटाने से पानी के प्रतिरोध में और सुधार हो सकता है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks