IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना की एंट्री, जानें कौन हुआ संक्रमित


नई दिल्ली. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स का कैंप कोविड-19 की चपेट में आ गया है. टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आईपीएल 2022 में यह पहला मामला है जब किसी टीम के स्टाफ मेंबर संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले बीते साल भी आईपीएल कोरोना से प्रभावित रहा था. जिसके चलते लीग के दूसरे चरण का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया गया.

आईपीएल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि दिल्ली कैपिटल्स के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स की मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है कि उनके अलावा क्या कोई दूसरा व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित हुआ है. लेकिन किसी भी खिलाड़ी के कोविड की चपेट में आने की संभावना कम है. दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मुंबई में होगा. देखना होगा कि दिल्ली के खिलाड़ी ऐसे में किस तरह अभ्यास करेंगे.

पिछले मैच में संक्रमित होने की आशंका

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपना आखिरी मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था. इस मुकाबले को दिल्ली ने 44 रनों से जीता था. जिसका मतलब यह हो सकता है कि फरहार्ट ने इस दौरान एक से दूसरे स्थान पर यात्रा की. जिसके चलते वह कोरोना की जद में आ गए हों. हालांकि इस संबंध में दिल्ली कैपिटल्स इसकी औपचारिक घोषणा करने वाली है.

यह भी पढ़ें

क्‍या आप जानते हैं LED स्‍टंप्‍स की कीमत? जिसे हार्दिक पंड्या ने एक थ्रो से तोड़ दिया

IPL 2022: हार्दिक पंड्या ने बताया- कप्तान के तौर पर अपनी सफलता का राज, चोट पर भी दिया बड़ा अपडेट

2019 में दिल्ली कैपिटल्स के जुड़े

पैट्रिक फरहार्ट साल 2019 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़े थे. इससे पहले वह 2015 में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के साथ थे. साल 2019 में विश्व कप की समाप्त के बाद अनुबंध समाप्त होने से पहले वह टीम इंडिया के फीजियो थे. फरहार्ट इससे पहले मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के लिए काम कर चुके हैं.

Tags: COVID 19, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022

image Source

Enable Notifications OK No thanks