IPL 2022: LSG और DC के बीच मुकाबला आज, जानिए पिच रिपोर्ट और मुंबई के मौसम का हाल


मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में आज 15वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के दरम्यान यह मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम मुंबई में होगा. गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार के बाद दिल्ली की टीम इस मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स जीत की लय बरकरार रखना चाहेगा. 4 मार्च को खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने करीबी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रनों से हराया था. आइए आज होने वाले मुकाबले से पहले हम आपको मुंबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की बात की जाए तो उसका प्रदर्शन बेहतर रहा है. लखनऊ ने इस टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच खेले हैं जिसमें 2 जीते और एक हारा है. दूसरी तरफ दिल्ली अभी तक उस तरह का दबंग प्रदर्शन करने में नाकाम रही है जिसके लिए वह जानी जाती है. टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स ने दो मैच खेले हैं जिनमें एक जीता और एक हारा है.

LSG VS DC: मुंबई वेदर रिपोर्ट
वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 7 अप्रैल को मुंबई का तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है जो रात में गिरकर 28 डिग्री सेल्सियस रह जाएगा. पूरे दिन और रात आसमान साफ रहेगा. जबकि बारिश की संभावना महज 4 फीसदी है. दिन के समय आर्द्रता 69 और रात के समय 64 फीसदी रहेगी.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: पैट कमिंस ने सबसे तेज अर्धशतक लगाने के बाद कहा- मैं खुद अपनी पारी से हूं हैरान

IPL 2022: शाहबाज अहमद की किट में इंजीनियरिंग की किताबें थी, अब आरसीबी के खास खिलाड़ी बने

LSG बनाम DC: डीवाई पाटिल स्टेडियम पिच रिपोर्ट
मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में केवल आईपीएल मैचों का आयोजन किया जाता है. यह मैदान बड़े-बड़े स्कोर के लिए मशहूर है. इसके बावजूद यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है. पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 160 से अधिक का स्कोर बनाया था. जबकि सनराइजर्स की टीम 150 से ज्यादा रन बनाने में सफल रही.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants

image Source

Enable Notifications OK No thanks