IPL 2022: क्रुणाल पंड्या ने आखिरी ओवर में कायरन पोलार्ड को किया आउट, KISS करके भेजा पवेलियन, देखें Video


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 37वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 36 रन से हराया. इस मैच में एक बार फिर मुंबई के बल्लेबाज नहीं चले. इसमें कायरान पोलार्ड भी शामिल हैं. वो 20 गेंद में 19 रन बनाकर आउट हो गए. पोलार्ड को क्रुणाल पांड्या ने मैच के आखिरी ओवर में आउट किया. क्रुणाल ने जैसे ही पोलार्ड का विकेट लिया, मैदान पर एक मजेदार वाकया देखने को मिला. मुंबई को आखिरी 6 गेंद में जीत के लिए 39 रन चाहिए थे. क्रुणाल की पहली गेंद पर पोलार्ड ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद पूरी तरह बल्ले पर नहीं आई और डीप मिडविकेट पर खड़े दीपक हुड्डा ने कैच लपक लिया. पोलार्ड को आउट करने के बाद क्रुणाल इतना खुश हो गए कि और पोलार्ड के सिर को चूम लिया.

पोलार्ड को देखकर लगा कि उन्हें क्रुणाल की यह हरकत पसंद नहीं आई, वो बिना कोई रिएक्शन दिए ही पवेलियन लौट गए. क्रुणाल ने मैच के आखिरी ओवर में पोलार्ड को आउट करने के साथ ही डेनिएल सैम्स का भी विकेट हासिल किया. उनके इस ओवर में जयदेव उनादकट भी रन आउट हुए थे.


पोलार्ड ने भी क्रुणाल को आउट किया था
मैच में पहले पोलार्ड ने क्रुणाल को आउट किया था और लखनऊ के ऑलराउंडर का विकेट हासिल करने के बाद मजेदार रिएक्शन भी दिया था. कायरान पोलार्ड का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. वो इस साल एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए हैं.

पोलार्ड को आउट कर दिया, नहीं तो दिमाग खाते: क्रुणाल
मैच के बाद क्रुणाल ने पोलार्ड को लेकर कहा, “मैं बहुत शुक्रगुजार था कि पोलार्ड को आउट कर दिया, नहीं तो वह मेरा दिमाग खा जाते कि उन्होंने मुझे आउट किया है. अब 1-1 हो गया है. यानी मामला बराबरी पर है. मैं खुश हूं कि वो वह कम से कम बोलेंगे तो नहीं.”

IPL 2022: LSG की पूरी टीम को मिली जीत के बाद सजा, जानिए क्‍यों केएल राहुल पर लगा डबल जुर्माना

‘मैंने भी गैर-जिम्मेदारी से शॉट खेला..’ मुंबई इंडियंस की लगातार 8वीं हार के बाद बोले कप्तान रोहित शर्मा

क्रुणाल- पोलार्ड MI के लिए साथ खेल चुके
क्रुणाल पंड्या और कायरान पोलार्ड पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते थे. दोनों ने कई मौकों पर मुंबई को यादगार जीत दिलाई है. लेकिन आईपीएल 2022 से पहले मुंबई ने पोलार्ड को रीटेन कर लिया था. वहीं, हार्दिक और क्रुणाल को रिलीज कर दिया था. हार्दिक पंड्या इस सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं. जबकि क्रुणाल लखनऊ के लिए खेल रहे हैं. दोनों की ही टीमें इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है. वहीं, इनकी पुरानी टीम मुंबई लगातार 8 मैच हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है.

Tags: IPL 2022, Kieron Pollard, Krunal pandya, Lucknow Super Giants, Mumbai indians



image Source

Enable Notifications OK No thanks