IPL 2022: मुंबई इंडियंस को आज सीएसके से मिलेगी टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI


मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दो सबसे सफल टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा. मुंबई इंडियंस ने सबसे ज्यादा पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. वहीं, सीएसके चार बार ट्रॉफी पर कब्जा करने में सफल रहा. इसके बावजूद दोनों टीमें आईपीएल के 15वें सीजन में संघर्ष कर रही हैं. आज होने वाले मैच में मुंबई और चेन्नई के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. आइए हम आपको इस मैच से पहले दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन अब तक बेहद निराशाजनक रहा है. टीम ने 6 मैच खेले हैं जिनमें उसे हार का सामना करना पड़ा. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो रोहित शर्मा की टीम सबसे नीचे 10वें स्थान पर है. 15वें सत्र में मुंबई और सीएसके का सफर अब तक मुश्किल रहा है. चेन्नई की टीम 6 में से सिर्फ एक मैच जीत पाई है. मुंबई को अगर टूर्नामेंट में बने रहना है तो उसके लिए आज का मैच अहम है.

दोनों टीमों के पास मैच विनर खिलाड़ी
उधर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ हारने के बाद एक बार फिर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. कप्तान रवींद्र जडेजा अंतिम चार में पहुंचने की उम्मीद को बनाए रखने के लिए इस मैच में पूरी ताकत झोक देंगे. दोनों टीमों के पास कई मैच विनर खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़, मोईन अली, कायरन पोलार्ड और रवींद्र जडेजा ये ऐसे प्लेयर हैं जो अकेले मैच जिताने का माद्दा रखते हैं.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते कप्तान, कारण भी बताया

कुलदीप यादव की दरियादिली… अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को उलझाने के बाद साझा किया ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ खिताब

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI: ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, राइली मेरेडिथ

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, महेश तीक्षणा, मुकेश चौधरी

Tags: Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Mumbai indians

image Source

Enable Notifications OK No thanks