IPL 2022: संजू सैमसन ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को किया अनफॉलो, मजाक उड़ाने पर RR ने सोशल मीडिया टीम को निकाला


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से होने जा रहा है, मगर आगाज से पहले ही राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) की टीम विवाद के कारण चर्चा में आ गई है. विवाद फ्रेंचाइजी के अंदर का है , जो सीधे तौर पर कप्‍तान संजू सैमसन से जुड़ा है. इसके बाद तो कप्‍तान सैमसन ने अपनी फ्रेंचाइजी को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. दरअसल फ्रेंचाइजी के सोशल मीडिया अकाउंट से मजाकिया अंदाज में संजू सैमसन (Sanju Samson ) की एक फोटो पोस्‍ट की गई. मगर ये मजाक उन पर ही भारी पड़ गया.

कप्‍तान सैमसन को ये मजाक पसंद नहीं किया और उन्‍होंने पहले तो सोशल मीडिया पर ही अपनी नाराजगी जाहिर की, फिर सीनियर मैनेजमेंट से शिकायत कर दी. इसके बाद सोशल मीडिया टीम पर गाज गिरी. राजस्‍थान ने सोशल मीडिया टीम को निकाल दिया है.

फ्रेंचाइजी ने बयान जारी करके कहा कि आज की घटनाओं को देखते हुए, वह सोशल मीडिया के लिए अपने तरीके और टीम में बदलाव करेंगे. राजस्‍थान ने इसके साथ ही कहा कि टीम के अंदर सब सही है और टीम पहले मैच की तैयारियों में जुटी हुई है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच की तैयारी कर रही टीम में सब कुछ ठीक है.

पाकिस्‍तान की हार से World Test Championship में भारत को बड़ा फायदा, जानें किस स्‍थान पर पहुंचा

ऋषभ पंत अपने पिता और कोच को याद कर हुए इमोशनल, बोले- जो खालीपन आया है, उसे कोई नहीं भर सकता

फ्रेंचाइजी ने कहा कि मैनेजमेंट पूरी डिजिटल रणनीति की फिर से जांच करेगा और आने वाले समय में एक नई टीम की नियुक्ति करेगा. दरअसल राजस्‍थान रॉयल्‍स के ट्विटर अकाउंट से सैमसन की जो एडिट फोटो पोस्‍ट की गई थी, उसमें उन्‍हें एक महिला की तरह दिखाया गया. फोटो में रॉयल्‍स के कप्‍तान टीम बस के अंदर बैठे हुए हैं और कैप्‍शन लिखा कि क्‍या खूब लगते हो. इसके बाद सैमसन ने इस पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि दोस्‍तों का ऐसा करना ठीक है, मगर टीम को पेशेवर होना चाहिए.

Tags: IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Sanju Samson

image Source

Enable Notifications OK No thanks