IPL 2022: उमेश यादव और वरुण ने सिखाई अपने बैटर्स को बल्लेबाजी, सबसे बड़ी साझेदारी की


नई दिल्ली. क्रिकेट के रंग अनंत है. यहां कब क्या घट जाय, कोई नहीं कह सकता. अब आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) का मैच ही ले लीजिए. बैंगलोर ने इस मैच में कोलकाता को लगभग दबोच लिया था, लेकिन उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती ने अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया. उमेश यादव ( Umesh Yadav) और वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने केकेआर के लिए मैच की सबसे बड़ी साझेदारी की.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore) के बीच मैच खेला गया. बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. उनका यह फैसला एकदम सटीक साबित हुआ और बैंगलोर ने कोलकाता की टीम को महज 128 रन पर समेट दिया.

कोलकाता नाइटराइडर्स की हालत और खराब हो सकती थी, यदि उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती ने 10वें विकेट के लिए बेहतरीन साझेदारी ना की होती. नाइटराइडर्स ने अपने 9 विकेट 101 रन पर गंवा दिए थे. इसके बाद उमेश और वरुण ने 27 रन की साझेदारी कर टीम को 128 रन तक पहुंचा दिया. यह कोलकाता की पारी की सबसे बड़ी साझेदारी रही.

आईपीएल इतिहास में यह पहली बार हुआ कि किसी गेंदबाज ने एक मैच में 2 मेडन ओवर डाले. हर्षल पटेल ने 4 ओवर के स्पेल में 2 मेडन रखते हुए 2 विकेट झटके. उन्होंने अपने स्पेल में 11 रन दिए. वानिंदु हसरंगा मैच के सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. श्रीलंका के स्पिनर ने 4 विकेट झटके. युवा गेंदबाज आकाशदीप ने 3 विकेट झटके.

Tags: IPL, IPL 2022, KKR, Kolkata Knight Riders, Umesh yadav, Varun Chakravarthy

image Source

Enable Notifications OK No thanks