IPL 2022: बल्‍लेबाजी के लिए जाने से पहले अपना बल्‍ला क्‍यों ‘खाते’ हैं एमएस धोनी? साथी खिलाड़ी ने किया खुलासा


नई दिल्‍ली. एमएस धोनी अक्‍सर बल्‍लेबाजी पर जाने से पहले अपने बल्‍ले को खाते हुए नजर आते हैं. वो ऐसा क्‍यों करते हैं. इसको लेकर टीम इंडिया के धोनी के पूर्व साथी और अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने दिलचस्‍प खुलासा किया है. मिश्रा ने कहा कि दो बार भारत को वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले कप्‍तान धोनी ऐसा अपने बल्‍ले को साफ रखने के लिए करते हैं और उनके बल्‍लेबाजी के दौरान उनके बल्‍ले पर एक भी टेप या धागा नजर नहीं आएगा.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ भी चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान धोनी अपने बल्‍ले को साफ करते हुए नजर आए. इस मैच में उन्‍होंने 8 गेंदों पर नाबाद 21 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. चेन्‍नई ने दिल्‍ली पर 91 रन के अंतर से बड़ी जीत हासिल की.

धोनी को साफ बल्‍ला पसंद
अमित मिश्रा ने ट्विटर पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा कि अगर आपक सोच रहे हैं कि धोनी अक्‍सर अपना बल्‍ला क्‍यों खाते हैं. ऐसा वह अपने बैट से टेप को हटाने के लिए करते हैं, क्‍योंकि उन्‍हें अपने बल्‍ले को साफ रखना पसंद करते हैं. आपको उनके बैट पर एक भी टेप या धागा निकलता हुआ नजर नहीं आएगा.

IPL 2022: CSK प्लेऑफ के जोड़-तोड़ में फंसी, धोनी बोले- मैं स्‍कूल में भी गणित में अच्‍छा नहीं था

IPL 2022 Points Table: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की जीत से कोलकाता को नुकसान, जानिए बाकी टीमों का हाल

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्‍शन में अमित मिश्रा को कोई भी खरीदार नहीं मिला. वहीं धोनी आईपीएल के इस सीजन में अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन के शुरू होने से पहले उन्‍होंने रवींद्र जडेजा को कप्‍तानी सौंप दी थी, मगर टीम के खराब प्रदर्शन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले जडेजा ने धोनी को फिर से सीएसके की कप्‍तानी दे दी थी.

Tags: Amit mishra, Chennai super kings, IPL, IPL 2022, Ms dhoni

image Source

Enable Notifications OK No thanks