फोटोज में IPL का रोमांच: शुभमन गिल ने 20 गज पीछे दौड़कर कैच लिया, राहुल तेवतिया के लिए लकी चार्म बनीं पत्नी रिद्धि पन्नू 


आईपीएल 2022 के चौथे मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच में कई रोमांचक पल देखने को मिले। दोनों टीमें आईपीएल में डेब्यू कर रही थीं, ऐसे में खिलाड़ियों के परिवार वाले भी यह मैच देखने पहुंचे थे। इसमें गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच और उनके बड़े भाई क्रणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी पांड्या शामिल हैं। हालांकि, दोनों भाई लीग में पहली बार अलग-अलग टीम से खेल रहे हैं। ऐसे में नताशा और पंखुड़ी भी अलग-अलग स्टैंड में नजर आईं। मैच में कई टर्निंग प्वाइंट्स आए, लेकिन अंत में गुजरात ने जीत हासिल की। आइए फोटोज में जानतें हैं मैच का हाल…

मैच में हार्दिक और उनके भाई क्रुणाल पंड्या पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे। क्रुणाल ने ही हार्दिक का विकेट लिया। इसके बाद नताशा बहुत ही निराश नजर आईं और उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया। क्रुणाल ने भी भाई हार्दिक को आउट कर जश्न नहीं मनाया। हार्दिक 28 गेंद में 33 रन बना सके।

शुरुआत में गुजरात के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहर देखने को मिला। उन्होंने अपने पहले स्पेल के तीन ओवर में तीन विकेट चटकाए। शमी ने मैच की पहली ही गेंद पर लखनऊ के कप्तान और आईपीएल 2022 के सबसे महंगे खिलाड़ी (17 करोड़) केएल राहुल को विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच कराया।

शमी ने अपने दूसरे ओवर में क्विंटन डिकॉक (7) को पवेलियन भेज लखनऊ को बड़ा झटका दिया। लखनऊ की टीम को डिकॉक से काफी उम्मीदें थीं।

लखनऊ की पारी के चौथे ओवर में वरुण एरोन की तीसरी गेंद पर एविन लुइस ने पुल शॉट खेला, लेकिन गिल ने उल्टा भागते हुए हवा में छलांग लगाकर शानदार कैच लपक लिया। इस कैच के लिए शुभमन गिल ने लगभग 20 गज पीछे दौड़ते हुए बेहतरीन डाइव लगाते हुए कैच लपका। 

गिल के इस कैच को देखकर फैन्स को कपिल देव की याद आ गई। कपिल ने 1983 वर्ल्ड कप में बाउंड्री लाइन की तरफ उल्टा दौड़ते हुए वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स का कैच लपका था।





Source link

Enable Notifications OK No thanks