क्या अनुष्का शर्मा दूसरी बार बनने वाली हैं मां? पता चल गया विराट कोहली संग क्यों गई थीं अस्पताल


ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल में ही पति विराट कोहली के साथ अस्पताल में स्पॉट हुईं। इन तस्वीरों और वीडियो को देख सोशल मीडिया पर एक बार फिर तरह तरह के गॉसिप्स शुरू हो गए। कुछ ने कहा कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं तो किसी ने कुछ अफवाहें फैलाईं। लेकिन ये सच नहीं है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। अनुष्का शर्मा के अस्पताल जाने का कारण सामने आ चुका है। आखिर क्यों कपल हॉलीडे से लौटकर मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में गए थे।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपनी आने वाली चकदा एक्सप्रेस को लेकर बिजी चल रही हैं। ये भारतीय क्रिकेट टीम की फास्ट बोलर झूलन गोस्वामी पर आधारित हैं। वह स्पोर्ट्सपर्सन की भूमिका निभाने वाली हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा जमकर बोलिंग की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। इस वजह से ही अनुष्का शर्मा फिजियोथेरेपिस्ट के पास चेकअप के लिए पहुंची थीं।


हाल में ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वेकेशन से लौटे हैं। वेकेशन से अनुष्का शर्मा ने बीच किनारे से मोनोकनी में तस्वीरें भी शेयर की थीं। इस हॉलीडे पर वह बेटी वामिका संग पहुंचे थे। वेकेशन से लौटते ही जब वह हॉस्पिटल स्पॉट हुए तो सोशल मीडिया पर तरह तरह के गॉसिप्स किये जाने लगे। अब इन गॉसिप्स पर विराम लगाते हुए खबर ये सामने आई है कि अनुष्का फिजियोथेरेपिस्ट को दिखाने पहुंची थीं।


Anushka Sharma Monokini: अनुष्का शर्मा ने मोनोकिनी पहन वेकेशन से शेयर कीं स्टनिंग तस्वीरें, बताई हर फोटो के पीछे की कहानी
बता दें चकदा एक्सप्रेस (Chakda Express) से अनुष्का शर्मा वापसी करने जा रही हैं। शादी और बच्चे होने के बाद अनुष्का ने बहुत कम इंडस्ट्री में काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म चार साल पहले आई थी साल 2018 में। शाहरुख खान संग अनुष्का ने आखिरी बार काम किया था और अब अनुष्का एक बार फिर ऐक्टिंग में कमबैक करने जा रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks