क्या क्राइम थ्रिलर है आपका टेस्ट? इन फिल्में और सीरीज को देखने के लिए फिक्स कीजिए डेट


थिएटर में फिल्में देखने से ज्यादा इन दिनों ऑडियंस के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखने का चलन बढ़ गया है. बड़े से बड़े डायरेक्टर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ते नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर्स ही नहीं बल्कि सालों साल इस इंडस्ट्री में काम कर चुके एक्टर्स भी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ते दिख रहे हैं. ऐसे में ऑडियंस के लिए काफी मुश्किल हो गया है कि वह कौन सी सीरीज देखें और कौन सी नहीं . ऐसे में आज हम उन यूजर्स के लिए कुछ ऐसी सीरीज खंगाल  कर लेकर आए हैं, जो खून खराबा लड़ाई झगड़ा देखना खूब पसंद करते हैं. अगर आप भी क्राइम थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो फिर देर किस बात की है जल्द  एक नजर डालिए इन फिल्मों और सीरीज की फेहरिस्त पर.

 

पाताल लोक

पाताल लोक नाम जब भी जुबां पर आता है तो दर्शकों के जहन में एक हथोड़ा लिए खड़ा आदमी याद आ जाता है. इस सीरीज को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इंस्पेक्टर हाथीराम के इर्द-गिर्द घूमती यह कहानी काफी क्राइम थ्रिलर है. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

ब्लडी ब्रदर्स

 18 मार्च को जी 5 पर रिलीज हुई है. कहानी दो भाइयों की है. और इन दो भाइयों के किरदार में ज़ीशान और जयदीप अहलावत नजर आ रहे हैं. ओटीटी की दुनिया के ये दो बेहतरीन एक्टर क्राइम का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

 

मिर्जापुर 

बेशक ये सीरीज कितनी भी पुरानी क्यों ना हो जाए. इसकी फैन फॉलोइंग कम होने का नाम नहीं ले रही. क्राइम थ्रिलर फिल्मों की जब भी बात होती है तो मुन्ना भैया और गुड्डू भैया की मिर्जापुर लोगों के जहन में गूंज उठती है. 

 

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी की अगली फिल्म से सामने आया पहला लुक, जैकी श्रॉफ का भी दिखा खतरनाक अंदाज

बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को श्रुति हासन ने खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बताया उन्हें अपनी जिंदगी का फरिश्ता

image Source

Enable Notifications OK No thanks