क्या ये टीवी एक्टर बनने वाला है नए जमाने का शक्तिमान? मुकेश खन्ना संग शुरू हुई शूटिंग!


शक्तिमान (Shaktimaan) को 90 की दशक का सबसे बड़ा सुपरहीरो माना जाता था, अब वो एक बार फिर से लौट कर आ रहा है. कुछ समय पहले इसका (Shaktimaan Teaser) टीजर भी रिलीज किया जा चुका है. फैंस को इंतजार है ट्रेलर का. हालांकि इन सबके बीच फैंस को जिस बारे में जानने की सबसे ज्यादा उत्सुकता है वो ये है कि इस बार लीड कैरेक्टर में कौन नजर आने वाला है. अब हम आपके लिए इस बारे में जानकारी लेकर आए हैं. अगर आप भी इस बात को जानने के लिए एसाइटेड हैं कि शक्तिमान (Shaktimaan) में लीड रोल कौन निभाने वाला है. तो ये जानने के लिए आपके लिए एक फोटो ही काफी है.

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल होती हुई नजर आ रही है. जिसमें टीवी के शक्तिमान (Shaktimaan) यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakul Mehta) के संग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आते ही ऐसा कयास लगना शुरू हो चुका है कि नकुल मेहता (Nakul Mehta) ही शक्तिमान (Shaktimaan) बनने वाले हैं. मालूम हो नकुल मेहता (Nakul Mehta) को टीवी जगत का ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कहा जाता है. शक्तिमान (Shaktimaan) के कैरेक्टर पर अब फिल्म बनने की तैयारी पूरी तरह से शुरू की जा चुकी है.

इस फिल्म को तीन भागों में बनाया जाना है. इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स (Sony Pictures) लेकर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही टीजर रिलीज किया गया था. टीजर में देखने को मिला की मुंबई पर शैतान का साया पड़ रहा है. इतना ही नहीं टीजर में ग्राफिक्स से एनिमेटेड शक्तिमान (Shaktimaan) की ड्रेस और गंगाधर का चश्मा भी देखने को मिला. वहीं अगर नकुल मेहता (Nakul Mehta) की बात करें तो उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इश्कबाज (Ishqbaaz) शो में शिवाय सिंह ओबेरॉय की भूमिका निभाकर मिली.

ये भी पढ़ें :- जब आधी रात को नशे में धुत होकर सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर किया था हंगामा, दे डाली थी ये धमकी!

ये भी पढ़ें :- 15 साल की उम्र में घर छोड़कर भाग गई थी ‘देवों के देव महादेव’ की ‘पार्वती’, फिर कुछ यूं हासिल किया ये मुकाम

image Source

Enable Notifications OK No thanks