क्या जल्द ही फरहान अख्तर की दुल्हन बनने जा रही हैं शिबानी दांडेकर? पोस्ट शेयर कर दिया ये हिंट!


Shibani Dandekar Give Hint Of Her Wedding With Farhan Akhtar: बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालांकि अभी तक ऑफिशियल तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है. लेकिन जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बेटे फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar And Shibani Dandekar Wedding) की शादी पर मुहर लगा दी है. अब शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जैसे ही ये पोस्ट सामने आई फैंस ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए.

शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम (Shibani Dandekar Instagram Photo) पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो काउच पर सोई हुई नजर आ रही हैं. फोटो को देख ऐसा लग रहा है जैसे ये किसी एयरपोर्ट की तस्वीर हो. इस फोटो को शेयर करते हुए शिबानी (Shibani Dandekar) ने लिखा है- थकी हुई, लेकिन उत्साहित. शिबानी (Shibani Dandekar) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर की तबसे लोग थकावट और एक्साइटमेंट को शादी से जोड़कर देखने लगे हैं. इस पोस्ट के सामने आते ही कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा.


इस तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए शिबानी (Shibani Dandekar Fans) के फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कई लोग शादी को लेकर बधाई देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी महीने की 21 तारीख को शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की तरफ से जो जानकारी आई है उसके मुताबिक शिबानी और फरहान (Shibani Dandekar And Farhan Akhtar Court Marriage) 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे. वहीं एक और रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फरहान और शिबानी (Farhan And Shibani) कोर्ट मैरिज के बाद अप्रैल में ग्रैंड वेडिंग करेंगे. 

ये भी पढ़ें :- Valentine’s Day सेलिब्रेशन में रोमांस में डूबीं Neha Kakkar, पति Rohanpreet Singh को कर लिया किस

ये भी पढ़ें :- Watch: Urfi Javed ने फिर सभी को अपने आउटफिट से किया क्लीन बोल्ड, वीडियो देख फैंस मांग रहे हैं पानी



image Source

Enable Notifications OK No thanks