बड़ी दिलचस्प है अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी की प्रेम कहानी, रात 12 बजे ढूंढ़ रहे थे पंडित


बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. अपने करियर के शुरूआती दौर में अर्चना (Archana Puran Singh) ने कई फिल्मों में काम किया. वहीं, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में हर कोई अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से सुनाता है. वहीं, ऐसे में एक बार एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह  (Archana Puran Singh) जो इस शो का काफी समय से हिस्सा भी हैं, उन्होंने बताया कि उन्होंने परमीत (Parmeet Sethi) से भागकर शादी की थी. दोनों रात के 12 बजे शादी करने के लिए पंडित तलाश रहे थे. कपिल शर्मा शो से अर्चना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) परमीत सेठी से पूछते हैं कि ‘अर्चना जी ने सच में आपको चक्कर लगवाए कि जबरदस्ती शादी की है, क्योंकि लोग ऐसा कहते हैं कि इन्होंने आपको उठा लिया था?


कपिल के इस सवाल पर परमीत ने कहा, ‘अर्चना ने मुझे मजबूर किया था’. परमीत की बात को बीच में ही काटते हुए अर्चना कहती हैं कि, ‘इन्होंने सच में मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था. हमने भाग कर शादी की है, एक-दूसरे से नहीं, एक साथ भागकर’. इसके बाद परमीत ने बताया कि रात 11 बजे हमने शादी का फैसला किया और 12 बजे हम दोनों पंडित ढूंढ रहे थे. 


परमीत ने बताया, ‘जब हमें पंडित मिला तो उसने हमसे कहा कि, लड़की बालिग तो है न, तुम भागे हुए तो नहीं हो. पंडित की बात पर मैंने सोचा कि ये लड़की मुझसे ज्यादा बालिग है. आप परेशान मत हो’. परमीत ने आगे बताया कि, ‘उस पंडित ने हमसे कहा कि ऐसे शादी नहीं होती, उसका मुहुर्त होता है. तब हमने पंडित को कुछ पैसे दिए और अगली सुबह आकर शादी कर ली’. 

यह भी पढ़ेंः

भारती सिंह ने मैटरनिटी फोटोशूट के लिए पहना हजारों का गाउन, कॉमेडियन की ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश!

मालदीव में आइसक्रीम बेचती नजर आईं तमन्ना भाटिया, नहीं देखा होगा आपने इस ‘अप्सरा’ का ऐसा ग्लैम अवतार



image Source

Enable Notifications OK No thanks