जानबूझकर प्रड्यूसर्स फिल्म में डलवाते थे ज़ीनत अमान को बारिश में नहाने वाला सीन, खुद बताई वजह


Zeenat Aman in The Kapil Sharma Show: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) ने 60 और 70 के दशक में कई शानदार फिल्मों में काम किया. लोग उनकी खूबसूरती और अदाकारी के दीवाने हुआ करते थे. वहीं, हाल ही में ज़ीनत अमान (Zeenat Aman) ‘द कपिल शर्मा’ (The Kapil Sharma Show) में  एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो के साथ पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी ज़िंदगी और करियर से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर की. वहीं, जब शो के होस्ट कपिल शर्मा (kapil Sharma) ने कहा, ‘हमनें ज़ीनत (Zeenat Aman) जी के कई गाने देखे हैं. हाय-हाय ये मजबूरी, भीगी-भीगी रातों में. कभी आप बारिश में नहा रही होती हैं तो कभी झरने के नीचे शॉवर ले रही हैं’. कॉमेडियन ने आगे ज़ीनत से कहा, ‘क्या आपने कभी डायरेक्टर से नहीं पूछा कि, क्या आपको लगता है कि मैं अपने घर से नहाकर नहीं आती?’


कपिल शर्मा के इस सवाल पर ज़ीनत अमान ने कहा, ‘किसी ने मेरे ज़हन में ये बात डाल दी थी कि जब वो आपको बारिश में नहलाते हैं तब प्रोड्यूसर्स के यहां पैसों की बारिश होती है. इसी वजह से वो मुझसे ऐसे सीन शूट करवाते थे’. आपको बता दें कि कपिल के साथ दोनों एक्ट्रेस जमकर मस्ती करती नज़र आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्मी दुनिया से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए थे.


वहीं, बात करें ज़ीनत अमान के करियर की तो उन्होंने अपने दौर के लगभग हर बड़े एक्टर और डायरेक्टर के साथ काम किया था. ज़ीनत को राज कपूर की फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ के लिए आज भी याद किया जाता है. इस फिल्म में उनके साथ शशि कपूर ने लीड़ रोल निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘डॉन’, ‘हरे रामा हरे कृष्णा’, ‘यादों की बारात’, ‘कुर्बानी’ और ‘दोस्ताना’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ेंः

समुद्र किनारे मछली की तरह मचलती नजर आईं Nora Fatehi, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इनकी अदाओं पर फिदा

Bollywood के इस अभिनेता को पसंद करती हैं Samantha! कहा था पर्दे पर करना चाहती हैं रोमांस



image Source

Enable Notifications OK No thanks