अनुष्का शर्मा ने बनाया ऑर्गैनिक जैम, गार्डन से फ्रेश टमाटर तोड़कर दिखाया इसे बनाने का पूरा प्रॉसेस


अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी मां वाली ड्यूटी खूब अच्छी तरह निभा रही हैं। इसी के साथ वह पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी पर बन रही फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की भी तैयारी में जुटी हैं। मां बनने से पहले लॉकडाउन के दिनों में अनुष्का ने अपना भरपूर वक्त फूड व्लॉग देखने में बिताया और फिर टमाटर से जैम बनाने की भी कोशिश भी की।

अनु्ष्का शर्मा ने जैम बनाने वाला अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘लॉकडाउन 2020 का पुराना वीडियो जब मैंने बहुत सारे फूड ब्लॉग्स देखे और फैसला किया कि मैं जैम मेकिंग सेशन का वीडियो बनाऊंगी और लगा था कि साल 2021 में कोरोना वायरस चला जाएगा।’ सबसे मजेदार वो नजारा है जह अनुष्का अपने हाथों का बना जैम अपने पैरंट्स को खिलाती हैं और उनका रिऐक्शन भी काफी मजेदार है।

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा गार्डन में लगे पौधों से टमाटर तोड़ने जाती दिख रही हैं, उनके हाथों में बास्केट है और साथ में उनका डॉगी भी नजर आ रहा है। घर के अंदर लौटती हैं, और जैम बनाने की तैयारी करती हैं। पहले वह टमाटर धोती हैं, उसके छोटे-छोटे टुकड़े काटती हैं और फिर जो भी कर रही हैं वह सारा प्रॉसेस इस वीडियो में कैद है।

बता दें कि अनुष्का जल्द ही अगली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से कमबैक कर रही हैं। यह फिल्म महिला क्रिकेट की पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से जुड़ी कहानी है, जिसमें अनुष्का लीड रोल में नजर आएंगी। यह बॉयोपिक और स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks