करण के तलाक और अपने अफेयर पर बोलीं बिपाशा, ‘वो रिश्ता इनकी शादी से भी बड़ा था’


Karan Singh Grover and Bipasha Love Story : बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इंडस्ट्री के लविंग और हैप्पी कपल में से एक हैं. दोनों की शादी को 7 साल होने वाले हैं पर अब भी दोनों किसी न्यू मैरिड कपल की तरह ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखते हैं. वैसे करण के बारे में ये बात तो सभी जानते हैं कि बिपाशा उनकी तीसरी पत्नी हैं इससे पहले करण ने श्रद्धा निगमा से 2008 में शादी की थी लेकिन 10 महीने में ही दोनों का तलाक हो गया.

उसके बाद करण ने साल 2012 में टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की, लेकिन दो साल में यानी 2014 में जैनिफर और करण भी अलग हो गए. उधर बिपाशा भी उन दिनों जॉन अब्राहिम के साथ अफेयर और ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. इसके बाद साल 2015 में करण और बिपाशा मिले और एक साल के अंदर यानी 2016 में दोनों ने शादी कर ली जो कि अब तक बरकरार है. अब हाल ही में बिपाशा ने करण की फेल शादियों और अपने पास्ट को लेकर खुलकर बात की है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा, ‘असफल शादी होने के ये मतलब  नहीं है कि वो इंसान गलत है, तो ऐसा नहीं है कि उसकी निंदा की जानी चाहिए. मैंने अपने माता-पिता को यही समझाया कि मेरा जिस तरह का रिश्ता था, वो लंबा था और वो उसकी (करण) शादी से भी बहुत बड़ा था. बस सिर्फ इतना था कि मैंने कागज के एक टुकड़े (मैरिज सर्टिफिकेट) पर साइन नहीं किए थे. तो ये मुझे  उससे (करण) अलग कैसे बनाता है? रिश्ते नहीं चलते, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन लंबे समय के बाद जब आप पीछे मुड़कर देखते हैं तो आप हमेशा खुश होते हैं. ये हमेशा कहा जाता है कि आपकी जिंदगी में चीजें होने के  पीछे कोई वजह होती है, ये बात हमेशा सच है’.


‘धनुष और ऐश्वर्या का तलाक शॉकिंग नहीं था…बस उन्होंने ऐलान करने में बहुत वक्त ले लिया’



image Source

Enable Notifications OK No thanks