बिपाशा और करण ने खोले अपनी मैरिड लाइफ के राज! एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं नहीं हूं रोमांटिक…


Bipasha Basu Karan Singh Grover Revals Secret of Married Life: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने मोहब्बत के महीने में अपनी प्रेम कहानी को जगजाहिर किया है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu and Karan Singh Grover) की प्यार की कहानी वैलेंटाइन्स वीक (Valentines Week) में हर किसी की जुबां पर छाने लगी है. बिपाशा और करण (Bipasha and Karan Love Story) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स बयां किए हैं. बिपाशा ने अपनी लव लाइफ को लेकर कहा कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने हाल ही में एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ शेयर की है. बिपाशा (Bipasha Basu) ने बताया, जब आप एक-दूसरे की तरफ अट्रेक्ट होते हैं, तब किसी एक चीज के लिए उस इंसान की तरफ अट्रेक्ट नहीं होते हैं, प्यार में पड़ना एक प्रक्रिया है, जहां आप बॉक्सेज पर टिक मार्क नहीं करते हैं. ये बस हो जाता है, जिसमें आप कुछ नहीं कर सकते हैं. 


बिपाशा (Bipasha Basu Interview) ने इंटरव्यू में बताया, अगर अब आप मुझसे पूछें कि करण की क्या क्वालिटीज मुझे पसंद और न पंसद हैं तो मैं कहूंगी कि किसी एक चीज के लिए मैंने उससे प्यार नहीं किया. वहीं करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने कहा, ‘बिपाशा बाहर के साथ-साथ अंदर से भी काफी खूबसूरत हैं. उनके पास बहुत बड़ा दिल है. उनके पास जो क्वालिटी है वो हर किसी में नहीं होती है.’

बिपाशा बसु (Bipasha Basu Love Story) ने अपनी लव लाइफ को डिस्कस करते हुए बताया वह रिश्ते में स्पार्क बनाए रखने के लिए हफ्ते में डिनर डेट्स या आउटिंग पर बाहर नहीं जाते हैं. उन्हें इन सब की जरुरत नहीं पड़ती है. दोनों में सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन है, इस सवाल पर बिपाशा (Bipasha Basu) ने बताया कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं. करण (Karan Singh Grover) ही रोमांटिक हैं, वह कविताएं लिखते हैं. 

शादी के बाद भी Govinda नहीं जाते थे पत्नी के साथ बाहर, बेटी पैदा होने के बाद ऐसे खुली थी एक्टर की पोल   

Watch: पति के रहते शादी के 3 महीने बाद ही ऐसा है श्रद्धा आर्या का हाल, बोलीं ‘कोई बात नहीं करता मुझसे..



image Source

Enable Notifications OK No thanks