दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा भी ‘गहराइयां’ में आई हैं नजर, यकीन नहीं आता तो खुद देख दीजिए फोटो


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. दीपिका की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस को फिल्म में दीपिका की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और धैर्य कारवा (Dhairya Karwa) लीड रोल में नजर आए हैं. हर कोई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गहराइयां देख रहा है. फैंस बहुत ध्यान से इस फिल्म को देख रहे हैं. पर क्या आपको पता हैं गहराइयां में दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) भी नजर आई हैं. जी हां अनीशा भी इस फिल्म का हिस्सा बनी हैं. ये खुद दीपिका के फैंस ने ढूंढ निकाला है.

फिल्म में बचपन की तस्वीर का एक फ्रेम दिखाया गया है. इस फ्रेम में कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और उनकी बहन अनीशा नजर आ रही हैं. एक फैन ने फिल्म से इस फ्रेम का स्क्रीनशॉर्ट और ऑरिजिनल फोटो के साथ शेयर किया है. जिसे देखकर कई फैंस चौंक गए हैं और काफी खुश भी नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत अच्छा लगा कि गहराइयां में दीपिका और अनीशा की फोटो का इस्तेमाल किया गया. इसके साथ ही फैमिली फोटो भी इस्तेमाल की.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स
ये पोस्ट देखने के बाद कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा- ओएमजी. वहीं दूसरे ने लिखा- मुझे नहीं पता ये दीपिका का आइडिया है या डायरेक्टर का लेकिन ये बहुत प्यारा है. कॉकटेल 2012 में पापा पादुकोण के साथ और गहराइयां में अनीशा के साथ फोटो.

गहराइयां की बात करें तो ये शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म उलझे रिश्तों की कहानी है. ये आज के समय के रिलेशनशिप पर आधारित है. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई है. फिल्म की सेलेब्स से लेकर फैंस हर कई लोग तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Bollywood Valentine: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने खोले अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ के राज! एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं नहीं हूं रोमांटिक…’

Rakhi Sawant ने किया खुलासा, Shamita Shetty ने उन्हें धक्का मारने के बाद मांगी थी माफी मगर नहीं किया गया था टेलिकास्ट



image Source

Enable Notifications OK No thanks