जब Jaya Bachchan ने कहा था कि उन्हें 3 बच्चे संभालने पड़ते हैं… Amitabh Bachchan को देनी पड़ी


Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Love Chemistry: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन शुरू से ही इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक रहे हैं. दोनों स्टार्स ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया है. साथ काम करते-करते एक वक्त आया जब अमिताभ और जया ने शादी कर ली. इसके बाद जया बच्चन ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और वो दौर था मार-धाड़ की फिल्मों का. उस वक्त अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बन चुके थे. 

दरअसल, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के इंटरव्यू का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में जया बच्चन अपने काम से ब्रेक लेने की वजह जो बता रही हैं, उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. इंटरव्यू के दौरान जब जया से पूछा गया कि वो फिल्मों में अब कम ही नजर आती है आखिर ऐसा क्यों है. इस पर जया जवाब देते हुए कहती है-फिलहाल वो तीन बच्चों को संभाल रही हैं.

तीन बच्चे की बात सुनकर सभी दंग रह गए थे. जया बच्चन और अमिताभ अभिषेक और श्वेता दो ही बच्चे के पेरेंट्स हैं. इसके साथ ही जया यह भी बताती हैं कि आजकल ज्यादातर एक्शन फिल्में बनती है तो मुझे मौका ही नहीं मिलता है. इंटरव्यू के दौरान जब जया से पूछा जाता है कि तीन बच्चे कौन?


तब इस बात का जवाब देते हुए अमिताभ कहते हैं- दो हमारे बच्चे और एक मैं. यह जवाब सुनकर सभी हंसने लगते हैं. बता दें कि जया बच्चन ने भले ही फिल्मों से ब्रेक ले लिया हो, बिग बी आज भी इंडस्ट्री में उतने ही एक्टिव हैं, जितने की पहले थे. फिर चाहे वो फिल्मों का एक्शन सीन हो या कोई एड अमिताभ हर किरदार को बखूबी निभाते हैं. आज भी अमिताभ अभिनय और कमाई के मामले में कई न्यू एक्टर को टक्कर देते हैं.

Bollywood के इस अभिनेता को पसंद करती हैं Samantha! कहा था पर्दे पर करना चाहती हैं रोमांस

Valentine वीक में रणबीर और दीपिका का ये वीडिया खूब हो रहा है वायरल, शादी के लिए ऐसे किया था प्रपोज़!

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks