कपिल और गिन्नी की लवस्टोरी में है कॉमेडी वाला रोमांस, कुछ ऐसी है कॉमेडियन की प्रेम कहानी


Kapil Sharma Ginni Chatrath Love Story: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ के प्यार की राहें इतनी आसान नहीं थीं जितनी एक आम कहानी होती है. कॉमेडी किंग भी कई बार गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के पिता से रिजेक्ट हुए थे. जी…हां सुनने में यह काफी अजीब है लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अपनी बेटी का हाथ देने से गिन्नी के पापा ने मना कर दिया था. वैसे तो कपिल औऱ गिन्नी (Kapil and Ginni Love Story) की लव स्टोरी तो कॉलेज के दिनों से ही शुरू हो गई थी लेकिन दोनों ने काफी लंबे समय के बाद शादी की थी. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव स्टोरी पर बात करते हुए बताया था कि वह और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) साल 2005 में पहली बार मिले थे. कपिल ने बताया था, गिन्नी उस दौरान एचएमवी कॉलेज, जॉलंधर में पढ़ती थीं. कपिल उनके कॉलेज में ड्रेमेटिक्स से जुड़े काम के लिए गए थे. कपिल (Kapil Sharma) ने बताया कि ऑडीशन के दौरान उनकी गिन्नी से मुलाकात हुई थी, वहां गिन्नी ने ही अन्य लड़कियों का ऑडिशन्स करवाने में कॉमेडियन की मदद की थी. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बताया कि गिन्नी उन्हें हर दिन फोन करके अपडेट्स दिया करती थीं, इतना ही नहीं वो उनके लिए रोज खाना भी लाया करती थीं. कपिल (Kapil Sharma Love Life) ने इंटरव्यू के दौरान बताया था, उनके दोस्त गिन्नी का नाम लेकर छेड़ते भी थे. कपिल के दोस्तों ने ही उनसे कहा था, गिन्नी उन्हें पसंद करने लगी हैं लेकिन वह ही इसे नाकार रहे थे. 


कपिल शर्मा (Kapil Sharma Netflix Show) ने अपने नेटफ्लिक्स शो में भी बताया है, एक दिन गिन्नी ने उन्हें हर दिन का अपडेट देने के लिए कॉल किया था, तब उन्होंने गिन्नी से सवाल किया था, ‘क्या तुम मुझे पसंद करती हो?’ जिसपर पहली बार तो गिन्नी ने मना कर दिया. लेकिन गिन्नी के मन में प्यार के बुलबुले तो उठ ही रहे थे वह ज्यादा समय तक इस बात को नाकार ही नहीं सकीं. 

कपिल और गिन्नी (Kapil Sharma and Ginni Chatrath Love Story) ने एक-दूसरे का हर वक्त साथ निभाया है. कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स (Netflix) शो में भी बताया था कि जब कोई भी उनके साथ नहीं था, तब गिन्नी ने उनका साथ दिया था. वह हर समय उनके साथ खड़ी रहीं. कपिल ने बताया था, उन्हें पता था कि वही उनकी लाइफ पार्टनर होंगी. आखिर में कपिल शर्मा (Kapil Sharma and Ginni Chatrath Marriage) ने गिन्नी संग साल 2018 में शादी कर ली थी. बता दें कपिल और गिन्नी के दो बच्चे हैं, बेटी अनायरा और बेटा त्रिशान. 

Monalisa Photos: ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में भोजपुरी क्वीन Monalisa लगीं बला की खूबसूरत, पोज देख फैंस ने थामी सांसे

Throwback: जब Salman Khan ने अपने बचपन के प्यार को लेकर किया था खुलासा, बोले-अगर उससे करता शादी तो बन गया होता अब तक दादा



image Source

Enable Notifications OK No thanks