बेहद दुखभरी है इस एक्ट्रेस की कहानी, पति से नहीं टिकी शादी, बेटियों से भी हुई अनबन!


बात आज अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस रहीं सारिका (Sarika) की जिन्होंने अपने समय के सभी दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका ने बचपन से ही काम करना शुरू कर दिया था. बताया जाता है कि सारिका के पिता उन्हें और उनकी मां को अकेला छोड़कर चले गए थे, ऐसे में बचपन में ही सारिका के ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ आ गया था. ऐसे में सारिका ने बहुत छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था.

ख़बरों की मानें तो इन्हीं जिम्मेदारियों के कारण सारिका बचपन में स्कूल तक नहीं जा सकी थीं. बहरहाल, कहा तो यहां जाता है कि सारिका की अपनी मां से भी नहीं बनती थी क्योंकि वे उन्हें ना सिर्फ डोमिनेट करती थीं बल्कि उनका कमाया सारा पैसा भी अपने पास रख लेती थीं. 


 
आपको बता दें कि इन्हीं सब बातों से परेशान होकर एक दिन सारिका ने अपनी मां का साथ छोड़ दिया और चेन्नई चली आईं. यहां, सारिका की लाइफ में एंट्री ली सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने जिसके बाद इनकी नजदीकियों के किस्से अक्सर सुनाई देने लगे थे. कमल हासन और सारिका लिव इन में रहने लगे थे और साल 1986 में एक्ट्रेस ने बेटी श्रुति हसन (Shruti Hassan) को जन्म दिया था. वहीं, कमल हासन और सारिका ने साल 1988 में शादी कर ली थी. शादी के करीब 16 साल बाद 2004 में कमल हासन और सारिका का तलाक हो गया था. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका की दोनों बेटियों श्रुति और अक्षरा ने अपनी मां के साथ रहने से मना कर दिया था. इस घटना से सारिका अन्दर तक टूट गई थीं. हालांकि, बीतते वक्त के साथ सारिका और उनकी बेटियों के रिश्ते अब पहले से बेहतर हो चुके हैं.

फोन छूने की नहीं थी इजाज़त, डॉग से प्यार करने पर पिटाई, मेकअप से छिपाती थीं मार के निशान, लॉक अप में आई पूनम पांडे ने खोले कई राज़

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

image Source

Enable Notifications OK No thanks