बेहद दुखभरी है इस एक्ट्रेस की कहानी, बचपन संघर्षों में बीता, शादी भी टिकी नहीं,


Sarika Life Facts: अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस रहीं सारिका (Sarika) की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है. सारिका ने बेहद छोटी उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट सारिका को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि सारिका को एक मजबूरी के चलते बेहद छोटी सी उम्र में काम करना पड़ा था? असल में सारिका के पिता उन्हें और उनकी मां को छोड़कर चले गए थे, ऐसे में घर चलाने की सारी जिम्मेदारी सारिका की मां पर आ गई थी और न चाहते हुए भी सारिका को बेहद कम उम्र में काम करना पड़ा था. 
 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारिका पैसों की तंगी के चलते स्कूल भी नहीं जा सकी थीं. कहते हैं कि सारिका जो भी पैसे कमाती थीं वो उनकी मां रख लेती थीं. मां के इस डोमीनेटिंग बर्ताब के चलते एक्ट्रेस ने उनका साथ छोड़ दिया था और चेन्नई चली आई थीं. आपको बता दें कि सारिका ने अपने दौर की कई हिट फिल्मों में काम किया था.

सारिका की शादी साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) से हुई थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकी थी और साल 2005 में एक्ट्रेस का तलाक हो गया था.  


 
तलाक के बाद भी सारिका के लिए मुसीबतें कम नहीं हुईं ख़बरों की मानें तो सारिका की दोनों बेटियों श्रुति (Shruti Haasan) और अक्षरा (Akshara Haasan) ने शादी के बाद मां की जगह पिता के साथ रहना तय किया था. कहते हैं कि इस बात से सारिका को गहरा धक्का लगा था. बहरहाल, सारिका आज भी फिल्मों में काम करके खुद को व्यस्त रखती हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks