आलिया भट्ट के लिए आसान नहीं था गंगूबाई काठियावाड़ी बनना, कई कसौटियों को किया पार


Gangubai Kathiawadi Relase Date: बॉलीवुड की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) यानि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म में दमदार रोल में नजर आने वाली हैं. यूं तो आलिया को खुद को साबित करने की कोई जरूरत नहीं. राज़ी, हाइवे जैसी फिल्मों से वो खुद को बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में स्थापित कर चुकी हैं और अब गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) उनके करियर में चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर, गाने सामने आ चुके हैं जिनसे फिल्म की कहानी और आलिया के किरदार के बारे मे काफी कुछ जानने को मिल रहा है. लेकिन पर्दे पर गंगूबाई काठियावाड़ी बनना आलिया भट्ट (Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi) के लिए इतना आसान भी नहीं था जितना लग रहा है. 


संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्मों की हीरोईन बनना कोई छोटी बात नहीं और ना ही आसान बात है. भंसाली खुद में एक संस्थान माने जाते हैं ऐसे में जब आलिया इस रोल के लिए साइन की गईं तो उनके लिए इस रोल में ढलना बहुत जरूरी था लेकिन कैसे ये एक बड़ा सवाल था. तब संजय लीला भंसाली की राय आलिया भट्ट के बहुत काम आई.

आलिया ने देखी पुरानी फिल्में और यूट्यूब वीडियो
हाल ही में आलिया भट्ट ने Film Companion को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म और इसकी शूटिंग से जुड़े मजेदार किस्से शेयर किए. आलिया भट्ट ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग से पहले उन्होंने पाकीज़ा से लेकर मुगल ए आज़म तक कई फिल्में देखीं और उन्हें गहराई से समझा. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की एक राय उनके काफी काम आई. भंसाली ने आलिया भट्ट को यूट्यूब पर वीडियो देखने की सलाह दी. उन्होंने आलिया को बताया कि वो आम लोगों को करीब से नोटिस करें. उनकी चाल ढाल, उनके बोलने का तरीका जिससे वो काफी कुछ सीख सकती हैं. तब आलिया ने भंसाली की इन सभी बातों को फॉलो किया और इस तरह उन्हें इस किरदार में उतरने के लिए मदद मिली. अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. 25 फरवरी को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने जा रही है. लिहाजा इस तारीख का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.  

ये भी पढ़ेंः कास्टिंग पर सवाल उठाने वालों को Alia Bhatt का जवाब ‘निर्देशक 25 साल से इंडस्ट्री में हैं उन्हें पता है किसे कास्ट करना चाहिए’

ये भी पढ़ेंः Katrina kaif Photo: ठंड में भीगे बालों को सुखाते नजर आईं कैटरीना कैफ, तस्वीरें देखकर दिल हार बैठेंगे आप

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks