जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली की कोर्ट में दायर की याचिका, मांगी 15 दिन के लिए विदेश जाने की परमिशन


जैकलीन फर्नांडीज ने अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए दिल्ली की एक कोर्ट में अपील की है. इस अपील में उन्होंने 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा की परमिशन मांगी है. इन 15 दिनों में वह अबू धाबी, फ्रांस और नेपाल में ट्रैवल करेंगी.  सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर रही जैकलीन फर्नांडीज ने वर्क कमिटमेंट्स के लिए विदेश यात्रा की अनुमति के लिए अदालत का रुख किया है.

जैकलीन फर्नांडीज अबु धाबी में आईफा अवॉर्ड्स सेरेमनी में शामिल होंगी. इसके बाद वह वर्क कमिंटमेंट्स के चलते पहले फ्रांस और बाद में नेपाल जाएंगी. हालांकि, उन्हें परमिशन मिली या नहीं, इसका अपडेट अभी सामने नहीं आया. ठग सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में उनके खिलाफ एक्टिव लुक आउट सर्कुलर है.

जैकलीन को हिरासत में लिया गया था
इसी वजह से, जैकलीन फर्नांडीज को पिछले साल मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था. अभी हाल ही में ईडी ने उनकी 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी. कथित 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ठग सुकेश चंद्रशेखर और इससे संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही हैं और इस मामले की  जांच की जा रही है.

जैकलीन समेत इन एक्ट्रेस से जुड़े सुकेश के तार
जैकलीन फर्नांडीज के अलावा सुकेश ने ईडी को दिए अपने खुलासे में नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और हरमन बावेजा जैसे बॉलीवुड सेलेब्स का भी नाम लिया था. वहीं, जैकलीन को हाल ही में सलमान खान की ईद पार्टी में देखा गया था. जैकलीन-सलमान का एक अनाथाश्रम में बच्चों के साथ का मस्ती करने का वीडियो वायरल हुआ था.

जैकलीन फर्नांडीज की अपकमिंग फिल्में
बात करें, जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ में नजर आई थीं. वह जल्द ही रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ और अभिषेक शर्मा की ‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. सुदीप अभिनीत कन्नड़ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ में भी उनका कैमियो है.

पवन कल्याण की फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ में नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस को किया रिप्लेस?

Tags: Jacqueline fernandez

image Source

Enable Notifications OK No thanks