जयदीप अहलावतः एक्टर नहीं आर्मी ऑफिसर बनना चाहते थे पाताल लोक के हाथीराम चौधरी


Jaideep Ahlawat Biography: एक्टिंग की दुनिया में जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) आज कोई नया या अनसुना नाम नहीं है. बल्कि एक अरसा हो गया है उन्हें एक्टिंग करते हुए. इस दौरान उन्होंने नेगेटिव पॉजीटिव हर तरह के किरदार निभाए और हर रोल में उन्हें पसंद भी किया गया. वहीं उनके यादगार किरदारों की बात करें तो पाताल लोक (Paatal Lok) में उन्होंने हाथी राम चौधरी का किरदार निभाकर जो लोकप्रियता पाई उसके बाद वो आगे ही आगे बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन एक्टर बनना जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) का सपना कभी रहा ही नहीं वो लाइफ में कुछ और करना चाहते थे. 

सेना में जाना चाहते थे 
एक इंटरव्यू में जयदीप अहलावत (jaideep Ahlawat) ने अपनी दिली इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने बताया था कि वो एक्टिंग में नहीं बल्कि सेना में जाना चाहते थे और उनका सपना था आर्मी ऑफिसर बनने का. इसके लिए उन्होंने तैयारी भी की थी और एग्ज़ाम भी दिया था लेकिन वो परीक्षा पास नहीं कर सके. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग का रुख किया हालांकि शुरुआत में उन्हें इस फील्ड में ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी लेकिन जब उन्होंने काम करना शुरू किया तो फिर उन्हें इसमें काफी मज़ा आने लगा और फिर उन्होंने ठान ली कि अब वो एक्टिंग मे अपनी जान लगा देंगे और उन्होंने वही किया. 

गैंग्स ऑफ वासेपुर में निभाया था छोटा सा किरदार
वेब सीरीज गैंग्स ऑफ वासेपुर में जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat Gangs of Wasseypur ) छोटे से किरदार में नजर आए थे लेकिन उनके काम को काफी सराहा गया. इसक बाद गब्बर इज़ बैक, रईस और राज़ी में उनका काम नोटिस हुआ. लेकिन 2020 में आई पालात लोक वेब सीरीज (Paatal Lok Web Series) से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. इस सीरीज में उन्होंने पुलिस इंस्पेक्टर हाथीराम चौधरी का किरदार निभाया था और इस रोल में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया. वो इस सीरीज के लिए सम्मानित भी हो चुके हैं. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी ये सीरीज खूब पॉपुलर है.  

ये भी पढ़ेंः Kapil Sharma clarification: The Kapil Sharma Show में दिखेंगे Akshay Kumar, कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखी ये बात 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks