इरफान खान के घर पहुंचे जयदीप अहलावत, अभिनेता को याद कर बोले- ‘आपके लगाए पेड़ अब फल देने लगे हैं’


मुंबईः जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने मंगलवार को इरफान खान ( Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) से मुलाकात की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसके साथ उन्होंने फैंस को इसकी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने दिवंगत अभिनेता की याद में एक खूबसूरत नोट भी लिखा है. इरफान खान के लिए शेयर किए गए इस पोस्ट पर अब सुतापा और इरफान के बेटे बाबिल ने भी प्रतिक्रिया दी है. इन फोटोज में जयदीप इरफान की मोनोक्रोम फोटो के सामने हार्ट साइन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

अगली स्लाइड में, जयदीप ने फिल्म निर्माता अनूप सिंह द्वारा इरफान: डायलॉग विद द विंड नामक पुस्तक की एक झलक साझा की है, जो अमिताभ बच्चन द्वारा एक प्रस्तावना है. इन तस्वीरों की सीरीज में जयदीप ने सुतापा सिकदर की शेयर की फोटो भी जोड़ी है. जो दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने एक शानदार नोट के साथ जयदीप के लिए शेयर की थी.

इस फोटो को शेयर करते हुए सुतापा ने लिखा था- ’28 जून, 2022, जयदीप, आप हमेशा चमकते रहें और आपके पंखों में हवा रहे… परिवर्तन बनें … आशीर्वाद और हमेशा प्यार, सुतापा, इरफान, बाबिल और अयान.’ जयदीप अहलावत ने फोटोज शेयर करते हुए उन पेड़ों का भी जिक्र किया है, जो इरफान ने लगाए थे.

Jaideep Ahlawat, Irrfan Khan, sutapa sikder, babil khan, जयदीप अहलावत, इरफान खान, bollywood news, Entertainment news

जयदीप अहलावत ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @jaideepahlawat)

जयदीप लिखते हैं – ‘दादा, आपने जो पेड़ लगाया था, वो फल देने लगे हैं. सुतापा सिकदर मैडम, इन सबके लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. मुझे ऐसा लगा जैसे मैं अपने ही घर में हूं. बाबिल आपसे जल्द मिलता हूं. लव यू.’ अभिनेता के यह पोस्ट शेयर करते एक बार फिर इरफान खान के फैंस को उनकी याद आ गई है. जयदीप के पोस्ट पर उनके और इरफान खान के ढेरों फैंस ने प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Bollywood news, Irrfan Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks