Khatron ke Khiladi 12: ट्रॉफी जीतने से चूकीं जन्नत जुबैर! टॉप 3 में भी जगह नहीं बना पाईं एक्ट्रेस?


जन्नत जुबैर (Jannat Jubair) लोगों को देखने में भले नाजुक लगे, पर उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron ke Khiladi 12) में अपनी परफॉर्मेंस से साबित कर दिया कि उनमें भी बहुत दम है. हालांकि, वे शो के शीर्ष 3 खिलाड़ियों में अपना नाम शामिल नहीं कर पाईं. गौरतलब बात यह है कि वे ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने वाली सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थीं.

जन्नत जुबैर के ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एलिमिनेशन की खबर जब से सामने आई है, तब से उनके फैंस काफी निराश हैं. वे उन्हें ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते थे, पर ऐसा हो न सका. जाहिर है कि फिनाले के इतना करीब जाकर ट्रॉफी से चूकना किसी को भी निराश कर सकता है.

जन्नत जुबैर ने अपनी परफॉर्मेंस से किया सबको हैरान
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट की सूची में जगह बनाने में असफल रहीं. वे चौथे स्थान पर रहीं. जन्नत जुबैर के साथ-साथ रुबीना दिलैक के एलिमिनेशन की चर्चाएं भी हो रही हैं. जन्नत भले उम्र में सबसे छोटी थीं, पर उनमें काफी दम है. अब शो में मोहित मलिक, फैसल शेख और तुषार कालिया बचे हैं.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के टॉप 3 कंटेस्टेंट
टॉप 3 कंटेस्टेंट में जगह बनाने वाले मोहित मलिक, फैसल शेख और तुषार कालिया ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान किया है. तीनों कंटेस्टेंट अपने मानसिक और शारीरिक बल के दम पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आए हैं. इसलिए, अभी यह अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है कि कौन ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का विनर बनेगा.

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ने किया दर्शकों का खूब मनोरंजन
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के तीनों फाइनालिस्ट काफी दमदार हैं. ऐसे में, दर्शकों के लिए यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कौन ट्रॉफी जीतेगा. खबरों की मानें तो शो की केपटाउन में शूटिंग खत्म हो चुकी है. यह शो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. पिछले सीजन से तुलना की जाए तो यह सीजन काफी जोखिम और चुनौतियों से भरा नजर आया.

Tags: Actress, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks